Arun sao on cm bhupesh baghel statement:

सीएम भूपेश ने कहा सरोज पाण्डेय का बर्थडे मनाने आ रहे शाह, भाजपा अध्यक्ष ने कहा मुख्यमंत्री की मर्यादा का रखें ध्यान

Arun sao on cm bhupesh baghel statement:: सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि अमित शाह सरोज पांडेय का बर्थडे मनाने आ रहे हैं, इस बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को अपनी मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2023 / 05:33 PM IST, Published Date : June 21, 2023/5:29 pm IST

Arun sao on cm bhupesh baghel statement: रायपुर। अमित शाह के दौरे के पहले प्रदेश में सियासत उफान पर है, इस बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार किया है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि अमित शाह सरोज पांडेय का बर्थडे मनाने आ रहे हैं, इस बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को अपनी मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए।

इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस डरी हुई है, दुर्ग कांग्रेस का गढ़ है, तो डरने की आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस के बयान से लगता है वह घबराई हुई है। साव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह का दुर्ग दौरा मील का पत्थर साबित होगा।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल यानी 22 जून को दुर्ग दौरे पर रहेंगे। पं. रविशंकर स्टेडियम में पूरे कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। इस कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है। यहां गृहमंत्री अमित शाह उन लाभार्थियों को संबोधित करेंगे, जिन्हें केंद्र सरकार के जनकल्याण योजनाओं का लाभ मिल रहा है। प्रदेश भाजपा अमित शाह के दौरे की तैयारियों को अंतिम रुप दे रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरूवार को दोपहर दो बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट में BJP के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे और वे यहां लंच भी करेंगे। लंच में अमित शाह को छत्तीसगढ़ी व्यंजन जैसे लाल भाजी, चेच भाजी, छींट के लड्डू, पीड़िया परोसे जाएंगे। इसक अलावा उनके खाने में खिचड़ी भी शामिल किया जाएगा।

लंच के बाद अमित शाह हेलीकॉप्टर से दुर्ग के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1 बजकर 35 मिनट पर वे भिलाई के जयंती स्टेडियम पहुंचेंगे और पंडवानी गायक पद्मश्री उषा बारले से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे 2 बजकर 10 मिनट पर दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम आएंगे। वे यहां सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद गृहमंत्री मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे।

read more: Amit Shah Chhattisgarh Tour : रायपुर एयरपोर्ट पर लंच करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, लेंगे लाल भाजी और चेच भाजी का स्वाद, फिर दुर्ग के लिए भरेंगे उड़ान

read more:  Bhopal News : आदिपुरुष फिल्म को लेकर लगातार हो रहा विरोध प्रदर्शन, बजरंग सेना ने मनोज मुंतशिर का जलाया पुतला

 
Flowers