CM Bhupesh will attend the annual convention of Gondwana Samaj

सीएम भूपेश आज भानुप्रतापपुर में गोंडवाना समाज के वार्षिक सम्मेलन में होंगे शामिल, 14.47 करोड़ रूपए के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण एवं भूमिपूजन

सीएम भूपेश आज भानुप्रतापपुर में गोंडवाना समाज के वार्षिक सम्मेलन में होंगे शामिल ! CM Bhupesh will attend the annual convention of Gondwana Samaj

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 09:26 AM IST, Published Date : February 3, 2023/9:26 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 03 फरवरी को कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में गोंडवाना समाज समन्वय समिति द्वारा आयोजित वार्षिक सम्मेलन में शामिल होंगे और 14.47 करोड़ रूपए के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे।

Read More: आज से एक लीटर पेट्रोल-डीजल के लिए देने होंगे इतने दाम! जानें आपके शहर में क्या है ताजा भाव 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 03 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे पुलिस ग्राउंड हेलीपेड रायपुर से भानुप्रतापपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां दोपहर 1.20 बजे से गोंडवाना समाज समन्वय समिति द्वारा गोंडवाना भवन में आयोजित वार्षिक सम्मेलन में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर 14.47 करोड़ रूपए के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे, जिसमें 4 करोड़ 76 लाख रूपए के 52 विकास कार्यों का भूमिपूजन और 9 करोड़ 55 लाख रूपए की लगात के 94 कार्यों का लोकार्पण शामिल है।

Read More: गर्भपात कराने अदालत गई 20 वर्षीय युवती… न्यायाधीश के इस फैसले के बाद उठाया ये कदम

मुख्यमंत्री इस अवसर पर शासन के विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 62 हितग्राहियों को लगभग 16 लाख रूपए की सामग्री व सहायता राशि का वितरण करेंगे। मुख्यमंत्री वहां से 2.45 बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर दोपहर 3.30 बजे पुलिस ग्राउंड हेलीपेड रायपुर वापस आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें