CM Bhupesh's big statement on the resignation of Ghulam Nabi Azad

‘कांग्रेस में रहकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे थे आजाद’.. गुलाम नबी के इस्तीफे पर बोले सीएम भूपेश

'कांग्रेस में रहकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे थे आजाद' CM Bhupesh's big statement on the resignation of Ghulam Nabi Azad

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 26, 2022/5:14 pm IST

रायपुरः छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने आज यूनिफाईड कमाण्ड की बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा सहित कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए। बैठक के बाद सीएम भूपेश ने कहा कि बैठके साथ-साथ अन्य राजनीतिक मामलों पर बातचीत की।

Read more :  यूनिफाईड कमाण्ड की बैठक खत्म, सीएम भूपेश बोले- केंद्र और राज्य सरकार के संयुक्त प्रयासों से नक्सली बैकफुट पर

गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीके को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि वह लगातार कांग्रेस में रहकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे थे। वे वैसे ही नेपथ्य में चले गए थे। कांग्रेस ने उनको केंद्रीय मंत्री बनाया। महासचिव और मुख्यमंत्री भी बनाया। पार्टी से किसी व्यक्ति को मिल सकता सबकुछ उनको दिया। पार्टी की सेवा करने की बजाए वे लगातार मीनमेख निकालते रहे।

Read more : उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वीडियो शेयर करके दिखा दिया सब कुछ, फैंस बोले… 

उन्होंने भाजपा सांसद संतोष पांडे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इनका इतिहास रंगा पड़ा है। सब जानते हैं नाथूराम गोडसे क्या किया था? सब जानते हैं कि झीरम घाटी की घटना में क्या हुआ था? दो दिन पहले जिस तरह का प्रदर्शन इन्होंने किया वो इनकी फितरत बताता है। जब ये सत्ता में थे तब इन्होंने मेरे निवास पर कालिख पोता था। चप्पल फेंका था ये इनकी आदत में शामिल है।