CM Bhupesh's chaupal in Bilaigarh, will talk to people

कल इस विधानसभा में उतरेगा सीएम भूपेश का हेलीकॉप्टर, जनचौपाल लगाकर सुनेंगे लोगों की बात, देंगे कई सौगात

कल इस विधानसभा में उतरेगा सीएम भूपेश का हेलीकॉप्टर : CM Bhupesh's chaupal in Bilaigarh, will talk to people

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 10:44 PM IST, Published Date : December 19, 2022/10:44 pm IST

रायपुर: CM Bhupesh’s chaupal in Bilaigarh मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में 20 दिसंबर को नवगठित जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ के बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के विकासखण्ड कसडोल के ग्राम सोनाखान में बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जिले में 38 करोड़ 7 लाख रूपए के विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन करेंगे। इनमें 11 करोड़ 68 लाख रूपए की लागत के 53 विकास कार्यों का भूमिपूजन और 26 करोड़ 39 लाख रूपए की लागत के 7 विकास कार्यों का लोकार्पण शामिल है।

Read More : कल बंद रहेगा प्रदेश का ये विश्वविद्यालय, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला, कुलसचिव ने दी जानकारी 

CM Bhupesh’s chaupal in Bilaigarh मुख्यमंत्री बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनों से संपर्क और संवाद के साथ भेंट-मुलाकात करते हुए शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे। वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे साथ ही विभिन्न संगठनों से भी मुलाकात कर उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं को जानेंगे। गौरतलब है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलता है।

Read More : कोचिंग टीचर को भगा लाई लड़की, फिर मां-बाप को दी धमकी, बोली- ‘खरोंच भी आई तो…’, वायरल हुआ वीडियो

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री सुबह 11.30 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सोनाखान के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां दोपहर 12.05 बजे पहुंचेंगे और भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री सोनाखान हेलीपेड से दोपहर 2 बजे प्रस्थान कर सरसींवा पहुंचेंगे, जहां वे दोपहर 3 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में ग्रामीणों से रूबरू होंगे। मुख्यमंत्री सरसींवा हेलीपेड से शाम 4.35 बजे हेलीकॉप्टर से पवनी जाएंगे। इसके बाद वे बिलाईगढ़ में शाम 6 बजे से विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट करने के बाद वहीं रात्रि विश्राम करेंगे।