पत्थलगांव की घटना में मृतक के परिजन को 1 करोड़ मुआवजा दें CM शिवराज, क्योंकि तस्कर और गाड़ी MP के थे: गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू

पत्थलगांव की घटना में मृतक के परिजन को 1 करोड़ मुआवजा दें CM शिवराज! CM Shivraj should give 1 crore compensation: Minister Tamradhwaj Sahu

Edited By: , October 16, 2021 / 03:20 PM IST

1 crore compensation CM shivraj

रायपुर: जशपुर जिले के पत्थलगांव में शुकव्रार को हुई घटना को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंंने मध्यप्रदेश के शिवराज सरकार से मांग की है कि हादसे में मारे गए लोगों को एक करोड़ रुपए मुआवजा दिलाएं क्योंकि घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी मध्यप्रदेश की थी।

Read More: 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को प्रिंसिपल ने बनाया हवस का शिकार, पढ़ाने के बहाने जल्दी बुलाया था स्कूल

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि पत्थलगांव की घटना राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश हो सकती है,साजिश की आशंका को लेकर भी जांच होगी। MP के CM शिवराज सिंह 1 करोड़ रुपए का मुआवजा दें। गाड़ी और गांजा तस्कर मध्यप्रदेश के थे। रमन सिंह और धरमलाल कौशिक शिवराज से एक करोड़ रुपए का मुआवजा दिलाएं।

Read More: नगर निगम की कचरा गाड़ी ने घर के सामने खेल रही मासूम बच्ची को कुचला, मौत, देखिए लाइव वीडियो

बता दें कि कल दुर्गा विसर्जन के दौरान एक तेज रफ्तार गाड़ी ने 15 से अधिक लोगों को कुचल दिया था। इस घटना में 1 की मौत हो गई थी और 12 से अधिक घायल हो गए थे। इस घटना में मारे गए लोगों को प्रदेश सरकार ने 50 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।

Read More: डोंगरगढ़ के कटली शराब दुकान लूट में नहीं मिली सफलता, सिर्फ शराब की बोतले ले गए.. करीब 16 लाख सुरक्षित