Collector and SP will be responsible in case of any major incident

कोई भी बड़ी घटना होने पर कलेक्टर और एसपी होंगे जिम्मेदार, बैठक में पुलिस अधिकारियों को दिए गए अहम निर्देश

Collector Meeting With Police Officers: राजधानी के नवनियुक्त कलेक्टर गौरव सिंह ने रायपुर जिले के सभी पुलिस अधिकारीयों की बैठक बुलाई।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  January 9, 2024 / 06:31 PM IST, Published Date : January 9, 2024/6:31 pm IST

रायपुर : Collector Meeting With Police Officers: रायपुर के नवनियुक्त कलेक्टर गौरव सिंह एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। राजधानी के नवनियुक्त कलेक्टर गौरव सिंह ने रायपुर जिले के सभी पुलिस अधिकारीयों की बैठक बुलाई। इस बैठक में कलेक्टर ने सभी पुलिस अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों में समन्वय बनाकर काम करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : कर्मचारी संघ ने की 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग, सीएम को पत्र लिखकर कही ये बात 

मिलकर गश्त करेंगे तहसीलदार और सीएसपी

Collector Meeting With Police Officers: कलेक्टर गौरव सिंह ने रायपुर जिले के सभी तहसीलदारों और सीएसपी को एक साथ मिलकर सभी इलाकों में गश्त करने के निर्देश भी दिए हैं। इसके साथ ही कलेक्टर ने कहा कि, कोई भी घटना होने पर पुलिस अधिकारी अपने इलाके के प्रशासनिक अधिकारियों को भी सूचना दे जिससे प्रशासनिक अधिकारी भी तत्काल मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : Ustad Rashid Khan Passes Away : मशहूर गायक का हुआ निधन, संगीत जगत में दौड़ी शोक की लहर, गाया था शाहीद-करीना की फिल्म का फेमस गाना 

गुंडे बदमाशो प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करने के निर्देश

Collector Meeting With Police Officers: इसके साथ ही कलेक्टर ने शहर के गुंडे बदमाशो पर लगातार प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करते रहने के निर्देश पुलिस अधिकारीयों को दिए हैं। बैठक में कहा गया कि, जिले में कोई भी बड़ी घटना होने पर कलेक्टर और एसपी जिम्मेदार होंगे। सीएम साय के निर्देश के मद्देनजर सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp