PM Modi In CG : 'नक्सलियों और आतंकवादियों को शहीद कहती है कांग्रेस', अंबिकापुर में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना | PM Modi full speech in Ambikapur

PM Modi In CG : ‘नक्सलियों और आतंकवादियों को शहीद कहती है कांग्रेस’, अंबिकापुर में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

PM Modi In CG : पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस के नेता नक्सलियों और आतंकवादियों को शहीद कहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 11:55 AM IST, Published Date : April 24, 2024/11:55 am IST

सरगुजा: PM Modi In CG : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबिकापुर में आज चुनावी सभा को संबो​धित करने पहुंचे। जहां उन्होंने एक तरफ कांग्रेस की सरकारों को आड़े हाथों लिया तो वहीं उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाई। पीएम ने यहां पर भाजपा उम्मीदवार चिंतामणि महराज को जिताने की जनता से अपील की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अंबिकापुर के पीजी कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री के प्रवास को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। अंबिकापुर की सभा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरगुजा के साथ ही कोरबा और रायगढ़ संसदीय सीट के मतदाताओं को साधने का प्रयास किया। इस आमसभा के बाद पीएम हेलीकॉप्टर से वापस रायगढ़ लौटेंगे और करीब साढ़े 12 बजे जबलपुर के लिए उड़ान भरेंगे।

यह भी पढ़ें : PM Modi in Sarguja: पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे सरगुजा.. 2014 में बनाये लालकिले के स्ट्रक्चर को किया याद, कांग्रेस पर साधा निशाना..

नक्सलियों और आतंकवादियों को शहीद कहते हैं कांग्रेसी

PM Modi In CG : इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस के नेता नक्सलियों और आतंकवादियों को शहीद कहते हैं। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने एक बार फिर से गरीबों का हक मुस्लिमों को देने वाले बयान का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। पीएम मोदी ने कहा कि, अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो वो लोग आपके घर, जमीन से लेकर मंगलसूत्र तक सब कुछ छीन लेगी और किसको बटेगी ये बताने की जरुरत नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News