Congress Full Focus on membership Launch Digital Membership app

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सदस्यता अभियान पर झोंक दी पूरी ताकत, डिजिटल मेंबरशिप के लिए किया गया है ऐप लॉन्च

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सदस्यता अभियान पर झोंक दी पूरी ताकत! Congress Full Focus on membership Launch Digital Membership app

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 28, 2022/11:02 pm IST

रायपुर: Congress Full Focus on membership हाईकमान के निर्देश पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने इन दिनों सदस्यता अभियान पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। डिजिटल मेंबरशिप के लिए आज रायपुर के राजीव भवन में प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके लिए विशेष रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी चंदन यादव और सप्तगिरी शंकर उल्का 3 दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे।

Read More: सीएम के निर्देश के बाद अवैध रेत उत्खनन करने वालों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, कई जिलों में ट्रक, ट्रैक्टर और हाइवा जब्त

Congress Full Focus on membership प्रशिक्षण कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी, सदस्यता अभियान के लिए बनाए गए सभी विधानसभा प्रभारी, जिला अध्यक्ष शामिल हुए। डिजिटल मेंबरशिप के लिए प्रदेश के सभी संभागों में इसी तरह का प्रशिक्षण कार्यक्रम रखा गया है। दोनों बस्तर के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Read More: मैराथन ‘मंथन’…सत्ता के अमृत के लिए! राजनीतिक पार्टियां सोशल प्लेटफॉर्म पर क्यों कर रही इतना फोकस?

डिजिटल मेंबरशिप के लिए एक ऐप लॉन्च किया गया है। इसके जरिए लोग कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं। सदस्यता के लिए आधार कार्ड और फोटो मांगा गया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस को 31 मार्च तक 10 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया है । इसमें पुराने सदस्यों का रिन्यूअल और नए सदस्य बनाए जाने हैं। अब तक 50% लक्ष्य पूरा किया जा चुका है।

Read More: ‘ब्रा की साइज’ वाले विवादित बयान पर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, कहा- मेरी बात को गलत समझा गया