Congress has accepted that it will lose elections in Chhattisgarh: Sunil Soni

सांसद सुनील सोनी का बड़ा बयान, कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व ने माना छत्तीसगढ़ में हारेंगे अगला चुनाव, विधायक बृहस्पत सिंह ने कही ये बात

Congress will lose elections in Chhattisgarh : सांसद सुनील सोनी ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। सांसद सोनी का कहना

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 14, 2022/12:43 pm IST

रायपुर : Congress will lose elections in Chhattisgarh : सांसद सुनील सोनी ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। सांसद सोनी का कहना है की छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं की हरकतों के कारण कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व ने छत्तीसगढ़ से दूरी बना ली है।

यह भी पढ़े : कॉन्स्टेबल ने नशे की हालात में छात्र से की बदतमीजी, मारपीट कर कपड़े भी उतरवाए, वीडियो हुआ वायरल 

Congress will lose elections in Chhattisgarh : सांसद सोनी का आरोप है की राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है, साथ ही दो नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव का लड़ रहे है।फिर भी कोई छत्तीसगढ़ नही आ रहा है। इसका मतलब साफ है की कांग्रेस नेतृत्व ये मान लिया है कि यहां पर कांग्रेस की हालत बुरी है और वो अगला चुनाव यहां पर हार रहे है।

यह भी पढ़े : शशि थरूर ने दिखाए बगावती तेवर, कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व को लेकर कही ये बड़ी बात

Congress will lose elections in Chhattisgarh : वहीं इस मामले में कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह का कहना है की सुनील सोनी अपनी और अपनी पार्टी कि चिंता करे। भाजपा के राष्ट्रीय नेता यहां के नेताओं को पसंद नही कर रहे है। इसलिए यहां पर नए चेहरे कि तलाश की जा रही है। कांग्रेस अपनी चिंता करने के लिए सक्षम है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें