कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया का बयान, ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा होगा भाजपा का कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ का सपना‘ |

कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया का बयान, ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा होगा भाजपा का कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ का सपना‘

बीजेपी के लोग ऐसी बातें फैलाते हैं। बीजेपी क्या कह रही है उसकी कांग्रेस को कोई परवाह नहीं है। छग को कांग्रेस मुक्त करने भाजपा का सपना मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने जैसा है, जो कभी पूरा नहीं होगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 20, 2022/2:49 pm IST

PL Punia statement on bjp: रायपुर। कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दौरे को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। इसके साथ ही पुनिया ने भाजपा पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस का फोकस केवल हारे हुए सीटों पर नहीं है बल्कि जीते हुए सीटों के साथ पूरे 90 सीटों पर कांग्रेस फोकस कर रही है। 2023 जीतने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जा रही है, कार्यकर्ताओं की शिकायतें और सुझाव पर सीधे उनसे चर्चा हो रही है।

आगे उन्होंने टिकिटार्थियों के सवाल पर कहा कि, चुनाव में टिकट चाहने वालों की संख्या हमेशा बहुत होती है, 2018 में भी टिकट चाहने वालों की संख्या बहुत थी। लेकिन सबको मालूम है टिकट किसी एक को ही मिलेगा। आगे पुनिया ने कहा कि, पार्टी में, कार्यकर्ताओं में कहीं कोई असंतोष नहीं है। बीजेपी के लोग ऐसी बातें फैलाते हैं। बीजेपी क्या कह रही है उसकी कांग्रेस को कोई परवाह नहीं है। छग को कांग्रेस मुक्त करने भाजपा का सपना मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने जैसा है, जो कभी पूरा नहीं होगा।

read more:  मैच के बाद हुए विवाद में मंदिर को बनाया निशाना, भगवा झंडा उतारकर जलाया

वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिव सप्तगिरी उल्का ने प्रदेश दौरे के साथ भाजपा पर हमला बोला है। उल्का ने कहा कि, आगे 2023 और 2024 का चुनाव कांग्रेस का लक्ष्य है। दिल्ली का रास्ता छत्तीसगढ़ से शुरू होगा, लिहाजा चुनाव से पहले दौरे के साथ सरकार और संगठन के बीच तालमेल बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेगी और कार्यकर्ताओं की शिकायतों, सुझाव पर चर्चा करेगी। आगे उन्होंने कहा कि, भाजपा डरी हुई है, भाजपा के मंत्री हर दूसरे दिन यहां पहुंच रहे हैं। जब सरकार में थे तब यही भाजपाई संभाल नहीं पाए। अब लोकप्रिय मुख्यमंत्री भूपेश हैं इसलिए भाजपाई बौखला गए हैं। भाजपा को यह बात हजम नहीं हो रही है।

read more: shivraj cabinet baithak: शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, कई अहम प्रस्तावों को मिली मंजूरी

आगे उन्होंने कहा कि, भाजपा को यही बोलेंगे कि वह हमेशा विपक्ष में ही रहे। आगे उल्का ने कहा कि, देश में जनता की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। सोनिया राहुल को डराने की कोशिश हो रही है। संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा, राष्ट्रपति से मिलने नहीं दिया जा रहा। लेकिन यात्रा से कांग्रेस और मजबूत होगी और पार्लियामेंट में कांग्रेस वापस दिखेगी।