मैं इस देश की बेटी हूं.. किसी की हैसियत और हिम्मत नहीं है कि..., BJP के 'गेट आउट सुप्रिया' कैंपेन पर कांग्रेस नेत्री का हमला |

मैं इस देश की बेटी हूं.. किसी की हैसियत और हिम्मत नहीं है कि…, BJP के ‘गेट आउट सुप्रिया’ कैंपेन पर कांग्रेस नेत्री का हमला

supriya shrinate on BJP 'Get Out Supriya' campaign : सुप्रिया ने BJP के 'गेट आउट सुप्रिया' कैंपेन पर बोलते हुए कहा कि यह देश मेरा है, मैं इस देश की बेटी हूं। किसी की हैसियत और हिम्मत नहीं है कि मुझे कहीं से गेट आउट करें।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 04:48 PM IST, Published Date : April 18, 2024/4:30 pm IST

supriya shrinate on BJP ‘Get Out Supriya’ campaign: बिलासपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। सुप्रिया ने BJP के ‘गेट आउट सुप्रिया’ कैंपेन पर बोलते हुए कहा कि यह देश मेरा है, मैं इस देश की बेटी हूं। किसी की हैसियत और हिम्मत नहीं है कि मुझे कहीं से गेट आउट करें।

सुप्रिया ने कहा कि यह देश हर व्यक्ति का है, हर लड़की का है। आधी आबादी को गो बैक बोलने वालों का आधी आबादी डब्बा गोल करने वाली है।
छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने विधानसभा चुनाव में जो- जो वादे किए थे। उसमें से एक भी वादे पूरे नहीं किए, इस प्रदेश की आधी आबादी जानना चाहती है कि 500 का सिलेंडर कब मिलेगा? भाजपा पहले उसका जवाब दे।

read more: ‘मैं खुद को भगवान कृष्ण की ‘गोपी’ मानती हूं’, अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमा मालिनी का बड़ा बयान

supriya shrinate on BJP ‘Get Out Supriya’ campaign

बता दें कि बीते दिन पुलिस मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने के बाद जब पूरा प्रदेश जवानों की तारीफ में कसीदे पढ़ रहा था तब कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने एक सवाल पर नक्सलियों से सहानुभमि दर्शाते हुए शहीद बता दिया था। जिसके बाद से भाजपा पार्टी सुप्रिया श्रीनेत पर लगातार हमलावर है। इसी को लेकर भाजपा ने एक्स पर हैशटैग ‘गेट आउट सुप्रिया’ अभियान चला रखा है।

इसके पहले कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने पलटवर करते हुए कहा कि यह बहुत ​ही आपत्तिजनक और शर्मनाक बयान है। यह सुरक्षा बलों के मनोबल पर प्रहार है। नक्सलियों को शहीद मानने वाली कांग्रेस ने 5 साल बस्तर में इसी मानसिकता से कार्य किया है।

read mroe: Maa Bamleshwari Mandir: नवरात्रि के आखिरी दिन मां बम्लेश्वरी मंदिर में उमड़ा जनसैलाब, देर रात तक किया गया ज्योति कलश का विसर्जन

बता दें कि सुप्रिया श्रीनेत के बयान पर डिप्टी CM विजय शर्मा का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि राज बब्बर ने भी नक्सलियों को लेकर बयान दिया था। भूपेश बघेल भी एनकाउंटर को फर्जी बता रहे हैं। नक्सली प्रेस नोट जारी कर मौत की बात मान रहे हैं। फिर भी कांग्रेस इसे फर्जी एनकाउंटर बता रही है।