Congress will conduct satyagraha in all the state assemblies tomorrow

प्रदेश के सभी विधानसभाओं में कांग्रेस कल करेगी सत्याग्रह, केंद्र सरकार की इस योजना का करेगी विरोध

Congress will conduct satyagraha in all assemblies : देश की राजधानी के बाद कांग्रेस अब प्रदेश में भी अग्निपथ योजना और ईडी की दबावपूर्ण

Edited By: , June 26, 2022 / 08:17 PM IST

रायपुर : Congress will conduct satyagraha in all assemblies : देश की राजधानी के बाद कांग्रेस अब प्रदेश में भी अग्निपथ योजना और ईडी की दबावपूर्ण कार्रवाई के विरोध में सत्याग्रह करेगी। सोमवार 27 जून को प्रदेश के हर विधानसभा में विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में सत्याग्रह किया जाएगा। इसके बाद जिला स्तर, मंडल स्तर और पंचायत स्तर पर भी इसी तरह का सत्याग्रह किया जाएगा।

यह भी पढ़े : भूकंप ने यहां मचाई तबाही, हर ओर मौत का मंजर, इतने हजार लोगों की गई जान… 

पाटन में सत्याग्रह का नेतृत्व करेंगे सीएम बघेल

Congress will conduct satyagraha in all assemblies :  इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता अग्निपथ योजना के दुष्प्रभावों और नेशनल हेराल्ड की पूरी जानकारी पाम्पलेट के जरिए जन जन तक पहुंचाएंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन में, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम कोंडागांव, विधायक कुलदीप जुनेजा सतनारायण शर्मा और विकास उपाध्याय रायपुर में, मंत्री शिव कुमार कुमार डहरिया आरंग, रविंद्र चौबे साजा विधानसभा में सत्याग्रह कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगे।

यह भी पढ़े : आमिर खान का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल, केजीएफ, पुष्पा और बाहुबली जैसी फिल्में भी फेल… 

दिल्ली की तरह प्रदेश में होगा सत्याग्रह

Congress will conduct satyagraha in all assemblies :  जिन विधानसभा में कांग्रेसी विधायक नहीं है वहां पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। हम आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस हाईकमान ने दिल्ली में इसी तरह का सत्याग्रह किया था। उसके बाद देश के हर विधानसभा से लेकर पंचायत स्तर पर अग्निपथ योजना की खामियों को बताते हुए सत्याग्रह करने का टॉक्स कांग्रेस के सांसद, विधायक और पदाधिकारियों को दिया गया है। रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि उनके विधानसभा में सत्याग्रह के दौरान सुंदरकांड पाठ का भी आयोजन किया जाएगा ताकि भाजपा के सांसद विधायकों और केंद्रीय मंत्रियों को सद्बुद्धि आए।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga