Congressmen protest against 'Agneepath', says- the lives of youth will be ruined

‘अग्निपथ’ के विरोध में कांग्रेसियों का सत्याग्रह, मंत्री बोले- युवाओं का जीवन हो जाएगा बर्बाद

Congressmen protest against 'Agneepath : अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया।

Edited By: , June 27, 2022 / 05:26 PM IST

रायपुर। Congressmen protest against ‘Agneepath : केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। आज प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस की मांग है कि केंद्र सरकार इस योजना को वापस ले। उनका मामना है कि इस योजना से युवाओं के साथ धोखा हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन जारी

कोरबा में भी मंत्री जयसिंह अग्रवाल और सांसद ज्योत्सना महंत के नेतृत्व में सुभाष चौक में कांग्रेसियों ने सत्याग्रह किया। मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि सरकार ने पहले 18 से 21 फिर 21 से 24 साल तक के युवाओं को सेना की चार साल तक की ट्रेनिंग देने की योजना लाई है। ये वही समय होता है,जब युवा कॉलेज की पढ़ाई में व्यस्त होते हैं। ऐसे में चार साल की आधी-अधूरी नौकरी के कारण उनका जीवन बर्बाद हो जाएगा।

रायपुर में किया गया सुंदरकांड

Congressmen protest against ‘Agneepath : अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया। रायपुर पश्चिम विधानसभा में कांग्रेसी सुंदरकांड पढ़कर केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोरमी में बस स्टैंड में कांग्रेसी प्रदर्शन कर रहे हैं। यहां अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया।

यह भी पढ़ें:  मादक पदार्थ गिरोह ने घात लगाकर किया हमला, 6 पुलिस अधिकारिओं की मौत

PCC चीफ मोहन ने कहा- हर हाल में कानून को वापस लेना होगा..

Congressmen protest against ‘Agneepath : केशकाल में PCC चीफ मोहन मरकाम ने योजना के खिलाफ प्रदर्शन किया। कहा कि मोदी सरकार जिस प्रकार से कृषि कानून को वापस लिया है उसी प्रकार से इस कानून को वापस लिया जाएगा। मोहन मरकाम ने ग्राम दहिकोंगा से सत्याग्राह की शुरूआत की। धरसींवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा कि ‘मोदी सरकार की अग्निपथ योजना जवानों के साथ छलावा’ है।

 

 

#HarGharTiranga