BJP leaders incited riots in Biranpur incident!

बिरनपुर घटना में बीजेपी का षड्यंत्र! भाजपा नेताओं पर दंगा भड़काने का कांग्रेस ने लगाए आरोप

Conspiracy of BJP in Biranpur incident! बिरनपुर की घटना को लेकर बीजेपी ने न्यायिक जांच की मांग की है। पूर्व मंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया|

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 11:55 AM IST, Published Date : April 12, 2023/11:49 am IST

Conspiracy of BJP in Biranpur incident!: रायपुर। बिरनपुर की घटना को लेकर बीजेपी ने न्यायिक जांच की मांग की है। बीजेपी के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है। वहीं इस बयान पर पीसीसी संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि घटना की जांच दंगा भड़काने वालों पर भी होनी चाहिए। भाजपा नेताओं ने दंगे भड़काने के लिए क्या किया? इस पर जांच होनी चाहिए। बीजेपी के किसी भी नेता ने शांति की अपील नहीं की है। इसके पीछे बीजेपी का षडयंत्र लग रहा है।

Read more: दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ने रचा कीर्तिमान, हार के बावजूद हो रही जमकर चर्चा…

दरअसल, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बिरनपुर की घटना पर कमिश्नर जांच में रिपोर्ट में क्या आएगा, यह तो पहले से पता है। कांग्रेस को इसकी न्यायिक जांच करानी चाहिए, क्योंकि छत्तीसगढ़ में ऐसी घटना पहली बार हुई है। उन्होंने
प्रियंका गांधी के दौरे पर भी कहा कि “प्रियंका के आने से परिवर्तन होगा” मन बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है। प्रियंका अलग अलग राज्यों में स्लोगन देती हैं। छत्तीसगढ़ में घटनाओं पर क्या स्लोगन देंगी, देखना होगा।

Read more: डरा रहा कोरोना, ताजा आंकड़ों ने तोड़ा 223 दिन का रिकॉर्ड, एक दिन में मिले सात हजार से ज्यादा मरीज 

Conspiracy of BJP in Biranpur incident!: वहीं कांग्रेस के नेता सुशील आनंद शुक्ला ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अजय चंद्राकर की बाते कोई गंभीरता से नहीं लेता है। उन्हें ज्ञान का अभाव है। प्रियंका कल छत्तीसगढ़ आ रहीं हैं, वे प्रदेश की विभिन्न योजनाओं की जानकारी लेंगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें