Charan Das Mahant big statement : नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत का विवादित बयान, भूपेश बघेल को बताया मोदी को लाठी मारने वाला आदमी | Bhupesh Baghel the man who beat Modi with sticks

Charan Das Mahant big statement : नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत का विवादित बयान, भूपेश बघेल को बताया मोदी को लाठी मारने वाला आदमी

Charan Das Mahant big statement : नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत का भूपेश बघेल को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   |  

Reported By: Saurabh Singh Parihar

Modified Date:  April 3, 2024 / 01:19 PM IST, Published Date : April 3, 2024/11:08 am IST

रायपुर : Charan Das Mahant big statement : लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज होने के बाद से छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। प्रदेश के दिग्गज नेता लगातार बड़े बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत का भूपेश बघेल को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। नेता प्रतिपक्ष महंत के इस बयान के बाद से सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें : Cartoon War BJP-Congress: ‘शिव डहरिया का मर्ज, डॉक्टर का इलाज’.. BJP ने फिर जारी किया कांग्रेस उम्मीदवार पर कार्टून..

मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ सकते है भूपेश बघेल

Charan Das Mahant big statement : दरअसल, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत कल पूर्व सीएम भूपेश बघेल की नामांकन रैली में शामिल हुए थे। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल को मोदी को लाठी मारने वाला आदमी बताया। चरण दास महंत ने अपने बयान में कहा कि हमें अच्छा लाठी पकड़कर मारने वाला आदमी चाहिए और मोदी के खिलाफ भूपेश बघेल लाठी पकड़ सकते है। बाकी हम सभी तो सीधे-साधे लोग है। हमें मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए और मोदी को तंग कर चीन भेजने वाला आदमी चाहिए।

वहीं नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कल मीडिया से बात करते हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार को लेकर बड़ी बात कही है। महंत ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल, हमारे मंत्रियों और मुझसे हुई गलतियां के कारण ही हमारी सरकार गिरी। वहीं, इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अब प्रदेश में भ्रष्टाचार की शुरुआत हो गई है।

लोकसभा चुनाव को लेकर चरणदास महंत ने कहा कि कोरबा में विधानसभा चुनाव के बाद से जो कांग्रेस के खिलाफ माहौल बना वो अभी भी बरकरार है। कांग्रेस के पक्ष में अभी तक महौल नहीं बन पाया है। बता दें कि कांग्रेस ने यहां से सांसद ज्योत्सना महंत को दूसरी बार चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि भाजपा की ओर से सरोज पांडेय उम्मीदवार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp