Corona scares, corona cases increase again in Chhattisgarh

डरा रहा कोरोना, छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, रायपुर में सामने आए सबसे ज्यादा केस

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार एक ही दिन में कोरोना का संक्रमण डेढ़ गुना बढ़ गया। शनिवार को संक्रमण की रफ्तार 0.17 प्रतिशत थी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 1, 2021/11:33 am IST

Active covid cases in Chhattisgarh : रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना पैर पसार रहा है। रविवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार एक ही दिन में कोरोना का संक्रमण डेढ़ गुना बढ़ गया। शनिवार को संक्रमण की रफ्तार 0.17 प्रतिशत थी।

यह भी पढ़ें: PM आवास योजना को लेकर भूपेश सरकार को घेरने की तैयारी में BJP, 7 नवम्बर से मंडल स्तर पर प्रदर्शन करेगी आदिवासी मोर्चा

वहीं रविवार को जारी रिपोर्ट में संक्रमण दर 0.27 प्रतिशत हो गई। कोरोना के मामले बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई। प्रदेश के 11 जिलों में 32 पॉजिटिव मरीज मिले। सबसे ज्यादा मामले राजधानी रायपुर में दर्ज किया। रविवार को 1 संक्रमण की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: सर्विस रिवॉल्वर से सब इंस्पेक्टर ने पहले पत्नी को मारी गोली, फिर खुद को भी गोली मार कर ली खुदकुशी, सामने आई ये बड़ी वजह

लापरवाही बढ़ा रहा चिंता

प्रदेश में कोरोना नियमों को लेकर लगातार लापरवाही बरती जा रही है। न कोई मास्क लगा रहा हैं, और न कोई भीड़ से बचने की कोशिश कर रहा है। त्योहारी सीजन के चलते रविवार को बाजारों में भारी भीड़ उमड़ रही है। आलम यह रहा कि शहर के गोलबाजार समेत अन्य प्रमुख बाजारों में पैर रखने तक के जगह नहीं रहे। यही कारण है कि प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। वहीं समय रहते इस पर लगाम नहीं लगाया तो कोरोना को विकराल होने में देर नहीं लगेगी।

यह भी पढ़ें: दबंगों के हौसले बुलंद, बाहर से ताला लगाकर घर को किया आग के हवाले, पड़ोसियों की मदद से लोगों ने बचाई जान

 
Flowers