Corruption will become a big issue in 2023 elections in Cg

सियासत और भ्रष्टाचार..चढ़ेगी हांडी बार-बार! क्या ’23’ के चुनाव में भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा होगा?

सियासत और भ्रष्टाचार..चढ़ेगी हांडी बार-बार! क्या '23' के चुनाव में भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा होगा? Corruption will become a big issue

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 11:53 PM IST, Published Date : January 13, 2023/11:53 pm IST

सौरभ सिंह परिहार/रायपुर। Corruption will become a big issue प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर अक्सर आरोप-प्रत्यारोप होते रहे हैं.. लेकिन इस बार मामला दिल्ली तक पहुंच चुका है। बीजेपी ने केंद्र से शिकायत की तो सीएम भूपेश ने तंज कसा और सवालों की बौछार लगा दी।

Read More: कोहरे का कहर, कार पलटने से तीन लोगों की मौत, कई घायल 

Corruption will become a big issue छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा हो सकता है। इसके संकेत अभी से ही मिलने शुरू हो गए हैं। बीते दिनों कोरबा दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने करप्शन को लेकर प्रहार किया। इसके बाद बीजेपी नेता भ्रष्टाचार और विकास कार्यों में घालमेल के आरोपों को लेकर केंद्र के पास पहुंच जाते हैं। बीजेपी नेताओं ने केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी से रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान के पास बन रहे यूथ हब की शिकायत की। इस पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार कांग्रेस की कुछ शिकायतों पर भी जांच करा ले।

Read More: शरद यादव के निधन पर एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा, सीएम नीतीश ने उनके बेटी और बेटे को फोन कर दी संत्वाना

सीएम भूपेश ने करप्शन पर दोहरे रवैये और जांच में भेदभाव पर सवाल उठाए तो बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है।

Read More: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई वापसी, जानिए कौन हुआ अंदर और कौन बाहर

चुनावी साल की सियासत में शिकायत की रवायत तो हमेशा से रही है, लेकिन इन आरोप-प्रत्यारोप से जनता उलझ जाती है कि किस पर भरोसा करें और किसका साथ दें। शायर मलिकजादा मंजूर अहमद कहते हैं कि- समझने ही नहीं देती सियासत हम को सच्चाई..कभी चेहरा नहीं मिलता, कभी दर्पण नहीं मिलता।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers