The body of the woman, including the coffin, disappeared from the moving train

चलती ट्रेन से ताबूत समेत गायब हुई महिला की लाश, मचा हड़कंप

The body of the woman, including the coffin, disappeared from the moving train, there was a stir

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 17, 2021/10:06 pm IST

कटनीः चलती ट्रेन से ताबूत में रखा महिला का शव गायब हो जाने और बाद में रेल लाइन के किनारे मिलने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है । रेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बनारस एक्सप्रेस के एसएलआर कोच में एक महिला का शव ताबूत में रखकर मुम्बई से प्रयागराज ले जाया जा रहा था। जैसे ही गाड़ी कटनी और मैहर के बीच पहुंची और शव अचानक गायब हो गयी। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ताबूत में उत्तर प्रदेश के बरहूरपुर (प्रयागराज) में रहने वाले वहाब शेख की पचास साल की पत्नी शबरी बेगम का शव रखा हुआ था।

 

read more : एनसीबी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी अजीम भाऊ को किया गिरफ्तार, नशीली दवाओं की तस्करी में था शामिल

बताया जाता है कि शबरी बेगम को कैंसर की घातक बीमारी थी और वो मुम्बई के टाटा मेमोरियल में इलाज करवा रही थी । शबरी बेगम की 12 सितम्बर को इलाज के दौरान अस्पताल में ही मौत हो गयी। परिजनों के द्वारा शव को ट्रेन में बुक कराकर लाया जा रहा था और शव को बनारस एक्सप्रेस के एसएलआर कोच में ताबूत के अंदर रखवा दिया गया था । ताबूत को सुरक्षित मानकर परिजन निश्चिंत थे परंतु उन्हें क्या पता था कि रास्ते मे शबरी बेगम का ताबूत गायब हो जाएगा ।

read more : और बढ़ सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, कच्चे तेल की कीमतों में आई उछाल

खबरों के मुताबिक घटना की रात्रि दस बजे जैसे ही ट्रेन प्रयागराज स्टेशन पहुंची और परिवार अपनी बोगी से उतरकर एसएलआर कोच में पहुंचे तो उनका माथा ठनका , ताबूत में रखा शब ताबूत सहित गायब था । एसएलआर कोच में ताबूत ना पाकर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया जिसके बाद रेलवे के अधिकारी भी स्टेशन पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी ।

 
Flowers