BJP Parivartan Yatra

BJP Parivartan Yatra: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा आज से शुरू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी…

BJP Parivartan Yatra: BJP's Parivartan Yatra starts from today in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के चंद महीने ही रह गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 07:03 AM IST, Published Date : September 12, 2023/7:03 am IST

BJP Parivartan Yatra: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के चंद महीने ही रह गए हैं। जनता के बीच अपनी सीटों को मजबूत करने लगातार दिग्गज नेताओं का प्रदेश दौरा हो रहा है। कांग्रेस के बाद अब भाजपा जनता के वोटों में परिवर्तन चाहती है। इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले बीजेपी ने चुनावी रोड मैप तैयार कर लिया हैं।

Read more: CG Weather Update : प्रदेश के इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट 

इस यात्रा को दंतेवाड़ा में भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद बीजेपी पूरे प्रदेश में ‘परिवर्तन यात्रा’ शुरू करेगी। साथ ही परिवर्तन यात्रा की रथ में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी सवार होंगे। परिवर्तन यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाने से पहले अमित शाह आम सभा को संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा के सभी दिग्गज नेता इस परिवर्तन यात्रा के लिए दंतेवाड़ा पहुंच चुके हैं।

Read more: CM Bhupesh Baghel Today Programme : सीएम भूपेश बघेल आज नवा रायपुर में करेंगे ‘छत्तीसगढ़ कृषि भवन’ का भूमिपूजन, मण्डी बोर्ड मुख्यालय भवन का भी करेंगे लोकार्पण 

BJP Parivartan Yatra: बता दें कि इस यात्रा के लिए बीजेपी ने हाईटेक बस तैयार करवाया है। इस बच की पूजा अर्चना कर रायपुर के बीजेपी मुख्यालय से प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने दंतेवाड़ा के लिए रवाना कर दिया है। इसी बस से आज अमित शाह चुनावी बिगुल फूंकेंगे।

 

IBC24 छत्तीसगढ़ (सर्वे फॉर्म)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें