Naxalites in Dantewada: नक्सलियों ने फिर फैलाई दहशत, डामर प्लांट सहित एक साथ 15 वाहनों में लगाई आग

Naxalites in Dantewada: नक्सलियों ने डामर प्लांट सहित एक साथ 15 वाहनों में लगाई आग Naxalites set fire to 15 vehicles including damar plant

  •  
  • Updated On - November 27, 2023 / 10:33 AM IST

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव के नतीजे आने की तारीख पास आ रही है वैसे-वैसे ही नक्सली भी काफी उत्पात मचा रहे हैं। एक बार फिर नक्सलियों ने डामर प्लांट में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि नक्सलियों ने डामर प्लांट के अलावा 15 वाहनों में भी आग लगाई है।

Read More: UP Disabled Woman Suicide Case: प्रदेश में यहां पूरी चौकी को किया गया सस्पेंड, जानिए क्या है माजरा 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि 50 से अधिक नक्सलियों ने आग लगाई है। नक्सलियों के इस हरकत को देखते हुए ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। बता दें दोनों चरणों के चुनाव के पहले भी नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया था। जगह-जगह IED और बैनर पर्चें फेंककर लोगों को चुनाव का बहिष्कार करने की बात कही जा रही थी। फिलहाल इस बार नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम किस उद्देश्य से दिया ये साफ नहीं है।

Read More: PM Modi in Tirupati: श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दरबार पहुंचे पीएम मोदी, देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए की प्रार्थना 

बता दें कि इस साल 2023 में पांच राज्यों जिनमें मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम, राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। अभी तक चार राज्यों के चुनाव सफलतापूर्वक को चुकें हैं। वहीं, अब तेलंगाना में बस मतदान रह गया है जो 30 नवंबर को होगा। वहीं, सभी राज्यों के परिणाम एक साथ 3 दिसंबर को आएंगे। ऐसे में ये दिन बोहद ही रोमांचक रहेगा। इस दिन का लोगों को बेसर्बी से भी इंतजार है, क्योंकि इसी दिन तय होगा की किस राज्य में किसकी सरकार बनेगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp