Dead body of master operator found in BSP plant

Bhilai News: भिलाई स्टील प्लांट के अंदर मिली मास्टर ऑपरेटर की लाश, मचा हडकंप

Dead body of master operator found in BSP plant भिलाई स्टील प्लांट के अंदर मिली मास्टर ऑपरेटर की लाश, मचा हडकंप

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 12:29 PM IST, Published Date : July 22, 2023/11:19 am IST

भिलाई। छत्तीसगढ़ की इस्पात नगरी भिलाई स्टील प्लांट में मास्टर ऑपरेटर की लाश मिलने से हडकंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है, कि जिस युवक की लाश मिली है वह नाइट शिफ्ट में ड्यूटी गया हुआ था। शख्स प्लांट में मास्टर ऑपरेटर था।

READ MORE: महाकाल की नगरी में बारिश का कहर, मंदिर के नंदी हाल तक पहुंचा पानी 

मॉर्निंग शिफ्ट की ड्यूटी में जब कर्मचारी पहुंचे तो उन्होंने मास्टर ऑपरेटर की  लाश देखी, जिसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी। फिलहाल मास्टर ऑपरेटर के शव को सेक्टर-9 हॉस्पिटल के मरच्यूरी में भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मास्टर ऑपरेटर की मौत की असल वजह सामने आ पाएगी। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्लांट के अंदर किसी कर्मचारी की लाश मिली हो। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

READ MORE: अनोखी भक्ति.. कान्हा की दीवानगी में मीरा बनी महिला, भगवान का इलाज कराने पहुंची अस्पताल  

नाइट शिफ्ट में ड्यूटी गए बीएसपी कर्मी की लाश सुबह प्लांट के अंदर मिली। सीनियर आपरेटर राजेश उइके कल रात नाइट ड्यूटी करने घर से निकले थे। सुबह उनके साथियों ने नल के पास उन्हें गिरा देखा तो बीएसपी कर्मी उन्हें प्लांट के अंदर स्थित मेन पोस्ट ले गए तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उनके शव को सेक्टर 9 स्थित मर्चुरी में भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि फाउंड्री एंड पैटर्न शॉप के 55 वर्षीय मास्टर ऑपरेटर राजेश उइके नाइट शिफ्ट में कार्य कर रहे थे। सुबह नल के पास उनकी लाश मिली। इस मामले पर प्रबंधन ने हा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें