Deadly Attack on Congress Leader Bhavesh Baghel

रायपुर में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, बोतल में आग लगाकर कार पर फेंका, भागे जान बचाकर

रायपुर में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, बोतल में आग लगाकार कार पर फेंका! Deadly Attack on Congress Leader Bhavesh Baghel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 12, 2022/10:15 am IST

रायपुर: Attack on Bhavesh Baghel  राजधानी रायपुर में कांग्रेस नेता को कुछ बदमाशों ने पहले तो जान से मारने की धमकी दी और फिर हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार रविवार-सोमवार रात तकरीबन तीन बजे सिलयारी रेलवे फाटक छाटा तालाब के पास यह वारदात हुई।

Read More: सांसद मोहन मंडावी का आदिवासी समाज के कार्यक्रम में विरोध, खिलाफ में की जमकर नारेबाजी, वीडियो वायरल

Attack on Bhavesh Baghel  बताया गया कि भावेश बघेल मेहरसखा स्थित फार्म से सिलयारी सारागांव रोड से रायपुर आ रहे थे। उनके साथ क्रांगेस कार्यकर्ता वैभव शुक्ला मौजूद थे। छोटा तालाब के पास पांच-छह लोग दो बाइक से आए। कार के सामने बीच रोड में गाड़ी खड़ी कर दी। डंडा और राड लेकर आए बदमाशों ने कार रुकते ही सामने के कांच को राड से मारकर तोड़ दिया।

Read More: मध्य प्रदेश में गर्मी का कहर, कई संभागों में येलो अलर्ट जारी, इन जिलों में बचके रहें 

इसके बाद अपने पास रखे बोतल में आग लगाकर गाड़ी के ऊपर फेंक दिए। दोनों किसी तरह भाग कर सिलयारी चौकी पहुंचे। पुलिस को इसकी जानकारी दी। भावेश बघेल ने पुलिस को बताया कि वे लगातार सिलयारी मंडी में प्रस्तावित प्लांट का ग्रामीणों और क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर लगातार विरोध कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें कई बार मना भी किया गया है। भावेश को आशंका है कि प्लांट के कुछ लोगों ने ही हमला करवाया है।

Read More: अश्लील फिल्में देखने के बदले मिलेगी सैलरी, कंपनी ने दिया नौकरी का ऑफर, 31 हजार से अधिक लोगों ने किया आवेदन