Deputy CM Arun Sao and Vijay Sharma took charge

उप मुख्यमंत्री अरूण साव और विजय शर्मा ने संभाला कार्यभार, दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में ली थी पद और गोपनीयता की शपथ

Deputy CM Arun Sao and Vijay Sharma : मुख्यमंत्री साय की उपस्थिति में उप मुख्यमंत्री साव और शर्मा ने अपना कार्यभार संभाला।

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 08:09 PM IST, Published Date : December 13, 2023/8:09 pm IST

रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज मंत्रालय महानदी भवन स्थित अपने कक्ष में कार्यभार ग्रहण करने के बाद उप मुख्यमंत्री द्वय अरूण साव और विजय शर्मा को लेकर मंत्रालय में उप मुख्यमंत्रियों के कक्ष में पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री साय की उपस्थिति में उप मुख्यमंत्री साव और शर्मा ने अपना कार्यभार संभाला। मुख्यमंत्री ने उन्हें नई जिम्मेदारी के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें : Vishnu cabinet expansion postponed: इतने दिनों के लिए टला विष्णु मंत्रिमंडल का विस्तार, ये बड़ी वजह आई सामने

आज हुआ शपथ ग्रहण समारोह

बता दें कि, आज दोपहर में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में विष्णु देव साय ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सीएम विष्णुदेव साय के बाद अरुण साव और विजय शर्मा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित हुए शपथ ग्रहण समारोह में पूरे प्रदेश भर से हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता पहुंची थी। आम जनता के साथ साथ शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश भर के साधु संत समेत कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp