DRO-BRO Important meeting for Congress organization elections today

कांग्रेस संगठन चुनाव के लिए DRO और BRO की अहम बैठक आज, CM भूपेश और PCC चीफ मरकाम करेंगे शिरकत

DRO-BRO Important meeting today: मंगलवार दोपहर 12 बजे कांग्रेस संगठन चुनाव के लिए नियुक्त DRO और नवनियुक्त BRO की आज अहम बैठक होगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 11, 2022/11:39 pm IST

रायपुर। DRO-BRO Important meeting today: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मंगलवार को दोपहर 12 बजे कांग्रेस संगठन चुनाव के लिए नियुक्त DRO और नवनियुक्त BRO की बैठक होगी। बैठक में प्रदेश निर्वाचन अधिकारी हुसैन दलवई, सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम शामिल होंगे। बैठक में कांग्रेस के संगठन चुनाव के ब्लॉक और जिला स्तर पर तैयारियों को लेकर चर्चा होगी।

कांग्रेस संगठन चुनाव के लिए तय तिथि पर काम करने के साथ ही सभी DRO और BRO को अपने संबंधित जगहों पर पहुंचकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के निर्देश दिए जाएंगे। वहीं आगामी दिनों में पार्टी  की ओर से तय किए गए कई कार्यक्रमों में को लेकर भी चर्चा होगी।

read more : एयरपोर्ट से विमान ले उड़ा ये शख्स, इस तरह से घटना को दिया अंजाम

वहीं 14 जुलाई को भूपेश कैबिनेट की बैठक होगी। CM निवास में दोपहर 12 बजे बैठक होगी। बताया जाता है कि कैबिनेट की बैठक में मछुआ नीति को मंजूरी दी जा सकती है। वहीं कैबिनेट में ट्रांसफर पॉलिसी पर भी चर्चा हो सकती है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में भूपेश कैबिनेट की बैठक विधानसभा के मानसून सत्र से पहले होने वाली है । इस बात की भी चर्चा है कि 3 साल से लगे बैन पर पाबंदी हट सकती है । ऐसे में राज्य के कर्मचारियों के लिए उम्मीद की किरण एक बार फिर से जगी है । ऐसे में ट्रांसफर पर बैन खुलने की मांग करने वाले तमाम कर्मचारी संगठनों के लिए ये बैठक अहम मानी जा रही है। बता दें कि विधानसभा का मानसून सत्र 20 जुलाई से शुरू होने वाला है और इससे पहले 14 जुलाई को मुख्यमंत्री निवास में भूपेश कैबिनेट की बैठक होगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers