भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के MMS Video की होगी जांच, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा 'दर्ज हो चुकी है FIR' FIR on MLA devendra yadav MMS Video

भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के MMS Video की होगी जांच, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा ‘दर्ज हो चुकी है FIR’

FIR on MLA devendra yadav MMS Video: भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के एमएमएस कांड पर कहा कि इस मामले पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है जांच जारी है। जांच में जो भी तथ्य आयेंगे। उसके आधार पर आगे की वैधानिक करवाई की जायेगी।

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 10:08 PM IST, Published Date : June 21, 2024/10:05 pm IST

दुर्ग। FIR on MLA devendra yadav MMS Video: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुऐ विभिन्न सवालों का जवाब दिया। इसके अलावा उन्होंने भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के एमएमएस कांड पर कहा कि इस मामले पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है जांच जारी है। जांच में जो भी तथ्य आयेंगे। उसके आधार पर आगे की वैधानिक करवाई की जायेगी।

वहीं उन्होंने कांकेर लोकसभा में आए रिजल्ट के बाद evm जांच मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा सरकार चलाने पर की गई टिप्पणी पर कहा कि भाजपा की सरकार विष्णु देव साय चला रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री के जैसे तानाशाही सरकार नहीं चल रही।

आपको बता दें की विधानसभा चुनाव के दौरान भिलाई के कांग्रेस के उम्मीदवार देवेंद्र यादव का एमएमएस वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल होने के बाद देवेंद्र यादव ने मीडिया के समक्ष रोते हुऐ की कहा था कि जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दिखने वाला शख्स मैं नहीं हूं। मेरे द्वारा फोरेंसिक जांच करवाया गया है, जिसमें इस वीडियो में एडिटिंग की गई है। जिसमें भाजपा के लोग शामिल हैं। अब इसी मामले को लेकर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छत्तीसगढ़ में विधान सभा और लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद दुर्ग जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के गृह मंत्री विजय शर्मा आज पहली बार जिले की समीक्षा बैठक में शामिल हुए। जहां उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक लेकर सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा की। और राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं के विषय में जानकारी हासिल की।

यह बैठक करीब 3 घंटे तक चली। जिसमें आगामी मानसून सीजन को देखते हुऐ जिले के किसानों को खाद बीज की उपलब्धता करवाने पर भी चर्चा की गई। इसके अलावा जिले में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने पर भी बल दिया गया। बैठक के दौरान दुर्ग सांसद विजय बघेल, विधायक डोमन लाल कोरसेवाडा, गजेंद्र यादव, ललित चंद्राकर, रिकेश सेन, दुर्ग कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी, एसपी जितेंद्र शुक्ला सहित तमाम विभागों के अधिकारी भी शामिल रहे।

read more; आंध्र प्रदेश विधानसभा का सत्र शुरू, नवनिर्वाचित विधायकों ने शपथ ली

read more: Football Coach: ‘कल्याण चौबे जितनी जल्दी छोड़ेंगे अध्यक्ष पद, भारतीय फुटबॉल के लिए उतना ही होगा अच्छा’, जानें किसने कही ये बात…