भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन की हालत नाजुक, वेंटीलेटर पर इलाज जारी, अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन |

भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन की हालत नाजुक, वेंटीलेटर पर इलाज जारी, अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

BJP MLA Vidyartan Bhasin's condition critical: विद्यारतन भसीन छत्तीसगढ़ बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं, 2018 से वे वैशाली नगर विधानसभा से विधायक बने हैं, वे भिलाई नगर निगम के महापौर की भी जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2023 / 06:05 PM IST, Published Date : June 22, 2023/6:05 pm IST

BJP MLA Vidyartan Bhasin’s condition critical दुर्ग। भिलाई के वैशाली नगर से भाजपा के विधायक विद्यारतन भसीन की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है, वे 79 वर्ष के है। विद्यारतन भसीन काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। उनका इलाज राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में आईसीयू में चल रहा है। विद्यारतन भसीन 2 बार के विधायक है एवं एक बार महापौर रह चुके हैं।

मालूम हो कि साल 2018 विधानसभा चुनाव में विद्यारतन भसीन ने कांग्रेस उम्मीदवार बदरुद्दीन कुरैशी को 20 हजार से अधिक वोटों से हराया था। विद्यारतन भसीन छत्तीसगढ़ बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं, 2018 से वे वैशाली नगर विधानसभा से विधायक बने हैं, वे भिलाई नगर निगम के महापौर की भी जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

गौरतलब है कि विद्या रतन भसीन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के करीबी और संघ में सक्रिय रहने वाले दिवंगत चुन्नी लाल भसीन के बेटे हैं। विद्यारतन भसीन 2009 और 2018 में लगातार दो बार विधायक बने और कांग्रेस की लहर के बीच वैशाली नगर विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की थी।

BJP MLA Vidyartan Bhasin’s condition critical ताजा समाचार मिलने तक भिलाई के वैशाली नगर से बीजेपी विधायक विद्यारतन भसीन की हालत नाजुक है। डॉक्टर्स की गहन निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल वो वेंटीलेटर पर हैं। इस संबंध में रामकृष्ण केयर हाॉस्पिटल रायपुर ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है।


इसी बीच मीडिया में उनके निधन की खबर तेजी से फैल गई थी। जिस पर सीएम ने ट्वीट कर लिखा ’अभी पता चला है कि विद्यारतन भसीन जी की हालत काफ़ी नाजुक है। वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में इलाज जारी है। ईश्वर उनको लंबी उम्र दे, ऐसी हम सब कामना करते हैं।

read more: विपक्षी एकता को दो दिन में दूसरा झटका, अब इस राष्ट्रीय पार्टी के बैठक में शामिल होने पर संशय..

read more:  शुक्रवार को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, लोगों को नौकरी में मिलेगी सफलता, होगी धन की प्राप्ति