Opposition unity shocked before the meeting

विपक्षी एकता को दो दिन में दूसरा झटका, अब इस राष्ट्रीय पार्टी के बैठक में शामिल होने पर संशय..

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2023 / 05:48 PM IST, Published Date : June 22, 2023/5:40 pm IST

नई दिल्ली: शुक्रवार 23 जून को देश भर के विपक्षी (गैर एनडीए गठबंधन) दलों कि एक अहम बैठक पटना में आयोजित होने जा रही है। इस बैठक में बड़ी संख्या में सत्ताधारी भाजपा के विरोधी दल के नेता शामिल हो रहे है। (Opposition unity shocked before the meeting) इस पूरे मीटिंग की अगुवाई जदयू नेता और बिहार के सीएम नीतीश कुमार करेंगे। इस बैठक का एजेंडा भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए चुनावी रणनीति बनाना है। लेकिन बैठक के पहले ही विपक्षी एकता को झटका लगा है।

अतिक्रमण हटाओ मुहिम के विरोध में व्यापारी ने किया अनोखा प्रदर्शन, देखकर अधिकारी भी रह गए दंग

बताया जा रहा है कि दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। वही अगर ऐसा होता हैं तो विपक्षी दलों को दो दिन के भीतर यह दूसरा झटका होगा। इससे पहले हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के जीतनराम मांझी में एनडीए में शामिल होने की बात कहते हुए अमित शाह से भेंट कर चुके है। (Opposition unity shocked before the meeting) बता दें कि कांग्रेस कि तरफ से राहुल गाँधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी इस मीटिंग के लिए पटना जा सकते है।

दरअसल अरविन्द केजरीवाल ने मीटिंग से पहले विपक्षी दलों से अपील किया था कि विपक्षी दल मोदी सरकार के अध्यादेश पर अपनी राय स्पष्ट करें। केजरीवाल के इसी शर्त और अपील पर अब कांग्रेस नेता संजय दीक्षित ने उनपर निशाना साधा है।

15 रुपए सस्ता होगा पेट्रोल, डीजल के भाव में भी आएगी कमी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी बड़ी खुशखबरी

‘सौदेबाजों की बैठक नहीं’ :संदीप दीक्षित

संदीप दीक्षित ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘अरविंद केजरीवाल ने अपना फिर से एक नाटकीय बयान दिया है कि कांग्रेस अगर अपना अध्यादेश के मुद्दे पर रुख साफ नहीं करेगी तो वो पटना में कल होने वाली विपक्ष की बैठक में शामिल नहीं होंगे। केजरीवाल जी आपको कोई मिस नहीं करेगा.. (Opposition unity shocked before the meeting) आप वहां जाए या न जाए। हम लोग तो पहले से ही जानते थे कि विपक्ष की बैठक में न शामिल होने के लिए आप तो बहाने ढूंढ रहे थे। आपको बता दूं कि ये देश की चिंता करने वालों की बैठक है.. सौदाबाजों की बैठक नहीं है’

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें