खुले में मांस मछली मटन बेचने वाले दुकानों पर चला बुलडोजर, भिलाई निगम ने की बड़ी कार्रवाई |

खुले में मांस मछली मटन बेचने वाले दुकानों पर चला बुलडोजर, भिलाई निगम ने की बड़ी कार्रवाई

Bulldozer on meat shops: बताया जा रहा है कि व्यापारियों को दुकान हटाने के लिए समय सीमा दी गई थी। लेकिन समय सीमा पर दुकान नहीं हटाने पर कार्रवाई की गई है। कहा जा रहा है कि नवनियुक्त विधायक रिकेश सेन के निर्देश के बाद कार्रवाई हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 09:50 PM IST, Published Date : December 14, 2023/9:49 pm IST

Bulldozer on meat shops भिलाईं। भिलाई में नगर निगम प्रशासन ने आज सुभाष चौक में बड़ी कार्रवाई करते हुए खुले में मांस, मछली, मटन बेचने वाले दुकानों को बुलडोजर से उखाड़ ​दिया है। इस दौरान मजिस्ट्रेट, पुलिस और राजस्व अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि व्यापारियों को दुकान हटाने के लिए समय सीमा दी गई थी। लेकिन समय सीमा पर दुकान नहीं हटाने पर कार्रवाई की गई है। कहा जा रहा है कि नवनियुक्त विधायक रिकेश सेन के निर्देश के बाद कार्रवाई हुई है।

read more:  हिमंत विश्व शर्मा ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, कार्बी युवा महोत्सव के लिए किया आमंत्रित

बता दें कि मियाद खत्म होते ही निगम प्रशासन की टीम पुलिस बल के साथ शाम 5.45 बजे मौके पर पहुंची। सुभाष चौक में मटन मांस के 9 व 7 सब्जी भाजी विक्रय के अवैध शेड जो टीन, टप्पर, बांस, बल्ली से सड़क किनारे बनाएं गए थे। उसे बुलडोजर से ध्वस्त किया। कार्रवाई के दौरान कार्यपालिक मजिस्ट्रेट अविनाश चौहान, एसीपी अनंत साहू, सीएसपी छावनी आशीष बंछोर, सीपी तिवारी, सहायक राजस्व अधिकारी अनिल मेश्राम, बाल कृष्ण नायडू, जेपी तिवारी, एमएस सोरी, अनिल मिश्रा, हरिओम गुप्ता केशव सोनारे मौजूद थे।

read more:  ओडिशा मास्टर्स: चिराग तीसरे वरीय क्रिस्टोफरसन को हराकर क्वार्टर फाइनल में