'कका अभी जिंदा हे' जब खुद सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात तो गूंज उठा पूरा हॉल, युवाओं को दी गई सौगातें | kaka abhi zinda hai Why CM Bhupesh Baghel says

‘कका अभी जिंदा हे’ जब खुद सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात तो गूंज उठा पूरा हॉल, युवाओं को दी गई सौगातें

'कका अभी जिंदा हे' जब खुद सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात तो गूंज उठा पूरा सदन, युवाओं को दी गई सौगातें! kaka abhi zinda hai

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 10:14 AM IST, Published Date : August 5, 2023/10:02 am IST

दुर्ग: kaka abhi zinda hai छत्तीसगढ़ के मुखिया सीएम भूपेश बघेल इन दिनों लगातार भेंट मुलाकात के जरिए युवाओं के बीच पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे न सिर्फ युवाओं के साथ संवाद करते हैं बल्कि उनकी समस्याओं का मौके पर समाधान कर रहे हैं। साथ ही उन्हें कई सौगातें भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल कल यानि 04 अगस्त को दुर्ग जिले के भिलाई में युवाओं से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने युवाओं को कई सौगातें दी और उनसे संवाद किया। इस दौरान सीएम बघेल ने कका अभी जिंदा है कहकर अपनी बात आरम्भ की।

Read More: चीता परियोजना में एक्शन प्लान पर ही चलेगी सरकार, कॉलर आइडी हटाकर बाड़ों में ही रखे जाएंगे चीते 

kaka abhi zinda hai मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले साल 4 मई से हमने भेंट मुलाकात कार्यक्रम आरम्भ किया। सबसे भेंट की। समाज प्रमुखों से मिले। उस समय मन में आया कि युवाओं के साथ पृथक से संवाद हुआ। मुख्यमंत्री ने पूछा कि किन युवाओं ने रायपुर और बिलासपुर का प्रोग्राम यूट्यूब से देखा। युवाओं ने आवाज लगाई हमने।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ युवाओं ने अपनी आकांक्षा बताई। उनका जो सपना है। वही हमारे पुरखों का भी सपना था। सरकार का भी यही सपना है। पौने 2 लाख करोड़ रुपये पैसा डालने का काम हमारी सरकार ने किया। इससे मंदी नहीं आई। यूनिवर्सिटी खोले, 4 मेडिकल कॉलेज खोले।

Read More: Today CG Weather Update: लगातार हो रही झमाझम बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर, प्रदेश के इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

जहां -जहां भेंट मुलाकात के लिए गए, दो मांग आती है स्वामी आत्मानंद स्कूल खोल दें और बैंक खोल दें। इतने साल हो गए इंग्लिश माध्यम के कॉलेज नहीं थे। हमने 10 कॉलेज खोले। आगे भी खोलेंगे। अब छत्तीसगढ़ की पहचान हमारी विशिष्ट संस्कृति से है। चाहे आदिवासी परम्परा हो, राम वन पथ गमन हो, कबीर सरोवर हो या बाबा घासीदास के पुण्यस्थलों से जुड़े स्थलों का विकास।

1 मई को जब हम बोरे बासी खाये तो सभी ने खाया। अब शिक्षा और संस्कृति से सम्पन्न भविष्य नई पीढ़ी का होगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने युवाओं से संवाद करते हुए कहा कि पिछले साल 4 मई से हमने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की। शहर और गांव क्षेत्र में सभी वर्गों के लोगों से मुलाकात की। उस समय से ही मन में था कि युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात करना है।

Read More: भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, ट्रैक्टर ट्राली और डंपर में हुई भिड़ंत 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक