Meteorological Department issued alert in these districts

Today CG Weather Update: लगातार हो रही झमाझम बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर, प्रदेश के इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Today CG Weather Update : लगातार हो रही झमाझम बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर, प्रदेश के इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट Meteorological Department issued alert in these districts

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 09:47 AM IST, Published Date : August 5, 2023/9:41 am IST

रायपुर: Today CG Weather Update छत्तीसगढ़ में बीते दो दिनों से लगातार अच्छी बारिश हो रही है। राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई हिस्सों में मध्यम तो कई जगहों में अति बारिश हो रही है। ऐसे में नदी- नाले सभी उफान पर आ गए हैं।

बता दें कि चार दिनों से हो रही लगातार बारिश के बाद आज बारिश में कमी आई है। आज भी प्रदेश के अधिकांश जगहों पर हल्की बारिश और कई स्थानों पर भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना है। इसे लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

Today CG Weather Update प्रदेश के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और सरगुजा जिले में मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है। आज इन जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।  प्रदेश के कई हिस्सों में गरज चमक के साथ हल्की मध्यम बारिश होने की संभावना है।। वहीं कई जगहों पर भारी से अति भारी बारिश होने के संभावना है।