छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को झटका! एक दर्जन पार्षद और पूर्व पार्षद भाजपा में शामिल, सांसद विजय बघेल ने किया स्वागत |

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को झटका! एक दर्जन पार्षद और पूर्व पार्षद भाजपा में शामिल, सांसद विजय बघेल ने किया स्वागत

Congress councilors joined BJP: सभी नव प्रवेशी कार्यकर्ताओं को सांसद विजय बघेल ने बीजेपी का गमछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश कराया। भाजपा में प्रवेश करने वाले लोगों में 12 से ज्यादा पार्षद और पूर्व पार्षद भी शामिल हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 09:15 PM IST, Published Date : March 17, 2024/9:13 pm IST

Congress councilors joined BJP: दुर्ग। लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस को झटके पर झअका लग रहा है। चुनाव का बिगुल बजते ही अब नेता अपनी जमीन तलाशने में लगे हैं। इस बीच दुर्ग लोकसभा के 12 पार्षदों समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और अन्य राजनीतिक पार्टी से इस्तीफा देकर आज बीजेपी की सदस्यता ले ली। स्थानीय सांसद ने विजय बघेल ने सभी को गमझा पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

आपको बता दें कि 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद अब कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मची हुई है। कई कार्यकर्ता भाजपा नेताओं से संपर्क कर रहे हैं। इसी कड़ी में दुर्ग लोकसभा के वर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के समक्ष सैकड़ों कोंग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रवेश किया।

read more: FIR on Bhupesh Baghel : एफआईआर दर्ज होने के बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल की प्रेस कांफ्रेस, देखें लाइव

Congress councilors joined BJP

सभी नव प्रवेशी कार्यकर्ताओं को सांसद विजय बघेल ने बीजेपी का गमछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश कराया। भाजपा में प्रवेश करने वाले लोगों में 12 से ज्यादा पार्षद और पूर्व पार्षद भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि दुर्ग जिले में कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रवेश के लिए आवेदन दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ता बीजेपी के सम्पर्क में हैं, आने वाले दिनों में ऐसे ही कई आयोजन यहां पर देखे जा सकते हैं।

read more: FIR on Bhupesh Baghel : एफआईआर दर्ज होने के बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल की प्रेस कांफ्रेस, देखें लाइव

 
Flowers