आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ा था युवक, अब उस पर ही लटकी गिरफ्तारी की तलवार..जानें मामला |

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ा था युवक, अब उस पर ही लटकी गिरफ्तारी की तलवार..जानें मामला

young man climb mobile tower: बता दें कि टेलीकॉम एक्ट के तहत संरक्षित क्षेत्र में प्रवेश करने और मोबाइल टॉवर पर बिना परमिशन के चढ़ने पर 3 साल की सजा तक का प्रावधान है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही इस मामले में सतपाल सिंह की गिरफ्तारी हो सकती है।

Edited By :   Modified Date:  November 27, 2023 / 04:55 PM IST, Published Date : November 27, 2023/4:55 pm IST

young man climb mobile tower: भिलाई। मोबाइल टॉवर पर चढ़ने वाले सतपाल सिंह की मुश्किलें अब और बढ़ सकती है, क्योंकि जिस मोबाइल टॉवर पर वह चढ़कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था, अब उस मोबाइल टॉवर रिलायंस जिओ के टेक्नीशियन ने सतपाल पर एफआईआर करा दी है। भिलाई के कोतवाली थाना सेक्टर 6 में सतपाल पर मोबाइल टॉवर संरक्षित अधिनियम धारा 447 के तहत मामला दर्ज हुआ है। इसमें पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत पर संरक्षित क्षेत्र में प्रवेश करने और आसपास भय का वातावरण निर्मित करने पर मामला दर्ज किया है।

read more: Rajgarh Crime News: कार की डिक्की में मिली वाहन मालिक की लाश, GPS लोक्टर के जरीए हुआ खुलासा, ये है पूरा मामला

बता दें कि टेलीकॉम एक्ट के तहत संरक्षित क्षेत्र में प्रवेश करने और मोबाइल टॉवर पर बिना परमिशन के चढ़ने पर 3 साल की सजा तक का प्रावधान है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही इस मामले में सतपाल सिंह की गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें कि पिछले दिनों सतपाल के संग हुई मारपीट के चलते वह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ा था और उसने वहां से कूदने तक की धमकी दे दी थी।

read more: Reliance Jio 84 days Validity Plans: आ गया जियो का सबसे धांसू प्लान, मात्र इतने रुपए में मिल रही 84 दिन की लंबी वैलिडिटी

 
Flowers