Rajgarh Crime News: कार की डिक्की में मिली वाहन मालिक की लाश, GPS लोकेटर के जरिए हुआ खुलासा, ये है पूरा मामला |

Rajgarh Crime News: कार की डिक्की में मिली वाहन मालिक की लाश, GPS लोकेटर के जरिए हुआ खुलासा, ये है पूरा मामला

Rajgarh Crime News: कार की डिक्की में मिली वाहन मालिक की लाश, GPS लोकेटर के जरिए हुआ खुलासा, ये है पूरा मामला

Edited By :   |  

Reported By: Arun Srivastava

Modified Date:  November 27, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : November 27, 2023/4:42 pm IST

राजगढ़। Rajgarh Crime News: राजगढ़ जिले के पचोर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 3 पर उड़नखेड़ी टोल पर वेगनर कार में एक युवक का शव मिला।  जिस युवक की गाड़ी में शव पाया गया उसका नाम अंकित शर्मा है और वहीं इस गाड़ी का मालिक है। जिसने अपनी निजी कार को ओला केब सर्विस में भाड़े पर चलाता था। युवक के पास अपराधियों ने इंदौर से उज्जैन के लिए गाड़ी को बुक किया था। लेकिन अपराधियों ने इस गाड़ी की बुकिंग ओला कैब के रजिस्टर्ड एप्लीकेशन से ना करते हुए निजी तौर पर की थी और गाड़ी को लेकर उज्जैन गए थे, जिसकी सूचना मृतक युवक ने अपने परिजनों को दी थी के वह अपनी कार को किराए पर उज्जैन ले जा रहा है।

Read More: Raigarh Health Center: ग्रामीण इलाकों में की गई हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर की स्थापना, लेकिन तीन साल में अब तक नहीं हुई डॉक्टरों की नियुक्ति

डायल 100 में कॉल कर दी जानकारी

जिसके बाद आरोपियों ने उज्जैन पहुंच कर युवक की हत्या कर उसके शव को गाड़ी की डिक्की में रख शाजापुर देवास जिला पार किया और राजगढ़ जिले को भी पार करने ही वाले थे की मृतक अंकित शर्मा की इस कार में जीपीएस लगे होने की वजह से उसका भाई अपने फोन पर गाड़ी की लोकेशन उज्जैन की बजाय राजगढ़ जिले के पचोर nh3 पर देख कर उसे लगातार फोन लगा रहे था जिसके बाद जब गाड़ी मालिक अंकित शर्मा का फोन बंद आया तो गाड़ी में जीपीएस लगा होने से मृतक अंकित शर्मा के भाई अमित ने अपने फ़ोन पर जीपीएस की लोकेशन को देख 100 डायल पर कोई अपराध घटित होने की संका जाहिर करते हुए शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद राजगढ़ जिले के पचोर थाने की पुलिस की हाइवे पर वाहन को खोजने लगी।

Read More: Reliance Jio 84 days Validity Plans: आ गया जियो का सबसे धांसू प्लान, मात्र इतने रुपए में मिल रही 84 दिन की लंबी वैलिडिटी

Rajgarh Crime News: अपराधियों ने पुलिस की गाड़ी को दूर से ही देख कर पचोर थाना क्षेत्र आने वाले उड़नखेड़ी टोल के पास ही युवक के शव को गाड़ी में छोड़कर फरार हो गये। जिसके बाद इस गाड़ी के पास पुलिस पहुंची और पाया कि इस वेगनर कार की डिक्की में एक युवक की लाश है। फिलहाल पुलिस इस मृतक युवक के शरीर का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है और मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। युवक की हत्या के पीछे क्या कारण है यह तो अभी जांच का विषय बना हुआ है, जो की पूरी पड़ताल और आरोपियों के पकड़ने के बाद ही स्पष्ट होगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers