ED found many important documents during raid in DMF scam case

ED Raid On DMF Scam Case : ED को डीएमएफ घोटाला मामले में छापेमार कार्रवाई में मिले कई महत्वपूर्ण दस्तावेज, डिजिटल डिवाइस समेत 27 लाख नगदी जब्त

ED Raid On DMF Scam Case : डीएमएफ घोटाला मामले छापामार कार्रवाई करने के दौरान ED की टीम को कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 06:37 PM IST, Published Date : March 4, 2024/6:37 pm IST

रायपुर : ED Raid On DMF Scam Case : ED ने बीते एक मार्च को डीएमएफ घोटाला मामले कोरबा, सरगुजा, सूरजपुर, कोरिया, जांजगीर और बालोद जिले में छापेमार कार्रवाई की थी। वहीं अब इस छापेमारी से जुडी एक अहम जानकारी निकलकर सामने आई है। डीएमएफ घोटाला मामले छापामार कार्रवाई करने के दौरान ED की टीम को कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं। इस छापेमार कार्रवाई में ED ने डिजिटल डिवाइस और महत्वपूर्ण दस्तावेज समेत 27 लाख नगदी जब्त की है। ED ने ये जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा की है।

यह भी पढ़ें : Government Scheme: PNB दे रहा कारोबार बढ़ाने का मौका, इस धांसू स्कीम से आपके बिजनेस को लग जाएंगे पंख, जानें कैसे उठाएं फायदा… 

इन जगहों पर ED ने मारा था छापा

ED Raid On DMF Scam Case : बता दें कि, छत्तीसगढ़ में एक मार्च को कुल चार जगहों पर ED की टीम ने दबिश दी थी। ED की टीम ने बालोद में पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के निवास पर छापा मारा था। वहीं, कोरबा में मंत्री जयसिंह अग्रवाल के करीबी बताए जा रहे कांग्रेस नेता लायन जेपी अग्रवाल के डीडीएम रोड स्थित निवास में और तीसरी टीम कोरिया जिले के मुख्यालय बैकुंठपुर में सीईओ राधेश्याम मिर्झा से पूछताछ की थी। इसके अलावा अंबिकापुर जिले में ठेकेदार अशोक अग्रवाल के निवास पर भी ED का छापा पड़ा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp