एक परिवार के 3 लोगों को हाथियों ने कुचलकर मारा, पटाखा फोड़ने से उग्र हुआ हाथियों का दल | Elephants crushed 3 members of a family to death

एक परिवार के 3 लोगों को हाथियों ने कुचलकर मारा, पटाखा फोड़ने से उग्र हुआ हाथियों का दल

मप्र के अनूपपुर जिले के ग्राम बेलगांव में हुए एक दर्दनाक हादसे में हाथियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचलकर मार दिया है। परिवार के तीन सदस्यों की मौत से गांव में शोक की लहर है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 26, 2021/10:49 am IST

मनेन्द्रगढ़। Elephants crushed 3 members death : मप्र के अनूपपुर जिले के ग्राम बेलगांव में हुए एक दर्दनाक हादसे में हाथियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचलकर मार दिया है। परिवार के तीन सदस्यों की मौत से गांव में शोक की लहर है। मृतको में पति-पत्नी व मृतक का पोता शामिल है।

ये भी पढ़ें: टायफो, कारेनो बस्टा विन्सटन सलेम ओपन के क्वार्टर फाइनल में

Elephants crushed 3 members death : जानकारी के अनुसार हाथी का दल हाथियों का दल मनेन्द्रगढ़ व केल्हारी रेंज सीमा में विचरण कर रहा था, जिन्हे भगाने के लिए ग्रामीणों ने फटाका फोड़ दिया, ग्रामीणों के पटाखा फोड़ने से हाथियों का दल उग्र हो गया, इस दौरान उनकी चपेट में आने से एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, हाथियों ने ग्रामीणों के घरों पर तोड़फोड़ भी की ।

ये भी पढ़ें: तालिबान ने काबुल हवाईअड्डे के आस-पास पहुंच एवं नियंत्रण के कदमों को किया मजबूत: पेंटागन

विधानसभा का मानसून सत्र : सदन में गूंजा हाथियों के हमले से लोगों की मौत का मामला, विपक्ष के सवाल पर वन मंत्री ने दिया जवाब