Elephants killed two people including woman, atmosphere of panic in

नहीं थम रहा हाथियों का आतंक, महिला समेत दो लोगों को उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल

Elephants killed two people : जिले में हाथियों का आतंक जारी है। आज फिर 10 हाथियों के दल ने एक महिला सहित दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 18, 2022/11:42 am IST

सूरजपुर : Elephants killed two people : जिले में हाथियों का आतंक जारी है। आज फिर 10 हाथियों के दल ने एक महिला सहित दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद वन अमला मौके पर पहुंचा और मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपए सहायता राशि देकर जांच शुरू कर दी है। पिछले 5 दिनों से 10 हाथियों का दल प्रेमनगर इलाके में उत्पात मचा रहा है।

यह भी पढ़े : धनुष की इस फिल्म ने सोशल मीडिया में काटा बवाल, पोस्टर देख अपने आपको रोक नहीं पाएंगे फैंस … 

Elephants killed two people : दरअसल कोरिया जिले से आए 10 हाथियों के दल ने अभी तक प्रेमनगर इलाके में दर्जनों मकान तोड़ दिए हैं और बड़ी संख्या में खड़ी फसलों को नुकसान पहुंचाया है। वन विभाग का दावा है कि वे लगातार ग्रामीणों को जागरूक कर रहे हैं और हाथियों के नजदीक न जाने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन कल देर रात लगभग 12:00 बजे यह हाथियों का अभयपुर पहुंचा और घर में सो रहे मनबोध पर हमला कर दिया हालांकि ग्रामीणों ने भागने की कोशिश जरूर की लेकिन वह हाथी के चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : घर से निकलने से पहले चेक कर ले लिस्ट, नहीं तो हो सकती है परेशानी, रेलवे ने फिर रद्द की इतनी ट्रेनें 

Elephants killed two people : वहीं दूसरे मामले में सुबह लगभग 5:00 बजे जनार्दनपुर गांव में हाथियों का दल पहुंचा और वहां घर में सो रही एक वृद्ध महिला को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। तो वहीं वन विभाग के अनुसार वे लगातार ग्रामीणों को समझाइश दे रहे थे कि जंगल से लगे घरों में ना रहे यह दोनों घटनाएं जंगल से लगे मकान में हुई है। फिलहाल वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें