Railways cancelled 270 trains, see list

घर से निकलने से पहले चेक कर लें लिस्ट, नहीं तो हो सकती है परेशानी, रेलवे ने फिर रद्द की इतनी ट्रेनें

Railways cancelled 270 trains : ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। रेलवे हर रोज कई ट्रेनों को

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 18, 2022/11:17 am IST

नई दिल्ली : Railways cancelled 270 trains : ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। रेलवे हर रोज कई ट्रेनों को रद्द कर रहा है। इससे सफर करने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच भारतीय रेलवे ने यात्रियों को एक और बड़ा झटका दिया है। रेलवे ने इस बार 10-20 नहीं बल्कि पूरी 270 ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

यह भी पढ़े : पहली बार एमपी के दौरे पर उपराष्ट्रपति धनखड़, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत 

रेलवे ने रद्द की 200

Railways cancelled 270 trains :  रेलवे ने 200 ट्रेनें पूरी तरह से रद्द की हैं, जबकि 70 ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द की गई हैं। इसके अलावा पटरियों पर परिचालन कार्य से लेकर प्राकृतिक आपदाओं जैसे कई कारणों के चलते कई ट्रेनों को डायवर्ट और पुनर्निर्धारित किया गया है। संभावना है कि कल 19 सितंबर को भी कई ट्रेनें रद्द की जा सकती हैं। महाराष्ट्र, पंजाब, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, नई दिल्ली, जम्मू और कश्मीर, पश्चिम बंगाल, असम, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, बिहार और राजस्थान सहित कई राज्यों से चलने वाली और वहां पहुंचने वाली ट्रेनें परिचालन रद्द होने से प्रभावित हुईं हैं।

यहां देखें लिस्ट

यह भी पढ़े : एक और दलित लड़की हुई दुष्कर्म की शिकार, फिर इस खौफनाक घटना को दिया अंजाम, जानें मामला…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें