Bijapur Naxal Encounter

Bijapur Naxal Encounter: जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन माओवादियों को मारे जानें की खबर

Bijapur Naxal Encounter: जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन माओवादियों को मारे जानें की खबर!

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 11:59 AM IST, Published Date : January 20, 2024/11:59 am IST

बीजापुरः Bijapur Naxal Encounter राज्य के अथक प्रयासों के बाद भी वनांचल क्षेत्र में नक्सलियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन माओवादी ग्रामीण व जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में रहते है। इसी क्रम में एक बार फिर आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जहां जवानों को बड़ी सफलता मिली है। मुठभेड़ में जवानों ने 3 नक्सलियों को ढेर किया है। हालंकि इस खबर की आधिकारी पुष्टि नहीं है।

Read More: राम आएंगे! प्रेग्नेंट महिलाएं 22 जनवरी को कराना चाह रहीं डिलेवरी, डॉक्टर्स ने भी की तैयारी 

Bijapur Naxal Encounter जानकारी के अनुसार, घटना बीजापुर के बासागुडा थाना क्षेत्र का है। जहां बलमनेड्रा के जंगल में पुलिस और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई हैै। इस मुठभेड़ में 3 नक्सली की मारे जानें की खबर हैं। हांलकि इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें कि सुरक्षबलों द्वारा लगातार सर्चिंग जारी है।

Read More: Jagdeep Dhankhar Visit at CG: राजधानी रायपुर पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, राज्यपाल और सीएम साय ने किया स्वागत 

बता दें कि नक्सलियों के आतंक को खत्म करने के लिए राज्य सरकार लगातार अधिकारियों की क्लास ले रहे हैं। वहीं दूसरी ओर हाल ही में गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा था कि मैं नक्सलियों से वीडियो कॉल में बात करने को तैयार हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp