सोनू सूद Exclusive: IBC24 पर अभिनेता ने कहा 'एक-दूसरे का हाथ थामने से मुसीबत से बाहर निकल सकते हैं' |Exclusive meeting with Sonu Sood: At IBC24, the actor says 'holding each other's hand can get out of trouble'

सोनू सूद Exclusive: IBC24 पर अभिनेता ने कहा ‘एक-दूसरे का हाथ थामने से मुसीबत से बाहर निकल सकते हैं’

कोरोना काल में लोगों की मदद करके देश भर में सुर्खियां और नाम कमाने वाले अभिनेता सोनू सूद से IBC24 ने खास मुलाकात की है। इस दौरान सोन सूद ने खुलकर बातें की। उन्होंने IBC24 से अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि 'एक—दूसरे का हाथ थामने से मुसीबत से बाहर निकल सकते हैं'।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:43 pm IST

रायपुर। sonu sood exclusive: कोरोना काल में लोगों की मदद करके देश भर में सुर्खियां और नाम कमाने वाले अभिनेता सोनू सूद से IBC24 ने खास मुलाकात की है। इस दौरान सोन सूद ने खुलकर बातें की। उन्होंने IBC24 से अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि ‘एक—दूसरे का हाथ थामने से मुसीबत से बाहर निकल सकते हैं’। सोनू ने कहा कि हमारी संस्था हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: सांसद ने लगाया बड़ा आरोप, BJP ने पैसे और मंत्री पद का लालच दिया, बोले- ऐसी कोई नोट नहीं जो मुझे खरीद सके

इस दौरान सोनू सूद ने कहा कि देश में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभी बहुत काम किए जाने और सुधार की जरूरत है। सोनू ने कहा कि यदि लोगों की मांग और जरूरत होगी तो जरूर राजनीति में आउंगा। बता दें कि सोनू सूद ने शहीद ए आजम से फिल्मों में काम शुरू किया था। इस समय भी एक्टर कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस पद से इस्तीफा, बोलीं- जब सदन से ही बाहर कर दिया तो…

सोनू सूद से हुई खास चर्चा आप यहां सुन सकते हैं —

 
Flowers