Former MLA son murdered in Dhamtari

Dhamtari Crime News : पूर्व विधायक के बेटे की हत्या, पत्नी की हालत गंभीर, अजय चंद्राकर ने उठाए कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल

Dhamtari Crime News : कुरूद विधानसभा के पूर्व विधायक सोमप्रकाश गिरी गोस्वामी के बेटे और बहू पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : October 15, 2023/3:19 pm IST

देवेन्द्र कुमार मिश्रा की रिपोर्ट…

धमतरी : Dhamtari Crime News : कुरूद विधानसभा के पूर्व विधायक सोमप्रकाश गिरी गोस्वामी के बेटे और बहू पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है। वहीं इस हमले से पूर्व विधायक के बेटे की मौत हो गई है। जबकि मृतक की पत्नी का इलाज जारी है। घटना से गुस्साए भाजपाईयों ने कुरूद थाने में जमकर प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है कि ग्राम मरौद निवासी भाजपा नेता मृतक चंद्रशेखर गिरी का जमीन को लेकर अपने भाईयों के साथ विवाद चल रहा था। वहीं रविवार की सुबह उसके दोनो भाई 10 से 12 लोगो के साथ उसके घर का दरवाजा तोडकर अंदर घुसे और चंद्रशेखर गिरी और उसकी पत्नी पर लाठी डंडे से जमकर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें : Datia Assembly Election 2023: बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस का नया दाव, दतिया से नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ कांग्रेस का नया प्रत्याशी

इलाज के दौरान हुई पति की मौत

Dhamtari Crime News : इस हमले में घायल पति-पत्नी दोनो को इलाज के लिए कुरूद अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं हालत गंभीर होने पर दोनो को धमतरी के मसीही अस्पताल रेफर कर दिया गया। यंहा लाने पर डाॅक्टर ने जांच के बाद चंद्रशेखर को मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर भाजपाईयों ने जिले में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाते हुए धमतरी एसपी, कुरूद एसडीओपी और थाना प्रभारी को हटाने की मांग की है।

मृतक के पत्नी का कहना है कि उनके देवर ने पहले भी उनके साथ मारपीट की थी। लेकिन पुलिस व्दारा कोई कार्रवाई नही की गई। साथ ही पुलिस पर आरोप भी लगाया कि एफआईआर करने के लिए पैसो की मांग की गई थी। ऐसे में अब पुलिस की कार्रवाई को लेकर सवाल उठना शुरू हो गया है। अगर पुलिस व्दारा इस मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई किए रहते तो इस तरह की घटना आज नही होती। इस मामले में पुलिस का कहना है कि हत्या का मामला दर्जकर दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें : Congress Muslim Candidate 2023: मुसलमानों से कांग्रेस का मोहभंग? सिर्फ एक सीट पर उतारा मुस्लिम उम्मीदवार, जानिए कौन सी सीट से लड़ेंगे चुनाव

विधायक अजय चंद्राकर ने किया ट्वीट

Dhamtari Crime News : इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री एवं कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर धमतरी एसपी, एसडीओपी और टीआई को तत्काल हटाने के लिए मांग केंद्रीय गृ़हमंत्री भारत सरकार से की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp