Gang rape of 16 year old minor in surajpur Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में 16 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप, आठ दरिंदो ने दिया घटना को अंजाम, मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने की निंदा

Gang rape of 16 year old minor in surajpur Chhattisgarh: महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भी इस घटना की निंदा की है। इस घटना के बाद इलाके में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 09:16 PM IST, Published Date : April 25, 2024/9:15 pm IST

Gang rape of 16 year old minor in surajpur Chhattisgarh: सूरजपुर। सूरजपुर में शादी समारोह से लौट रही नाबालिक के साथ आठ आरोपियों ने दरिंदगी की है। नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भी इस घटना की निंदा की है। इस घटना के बाद इलाके में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है।

read more: Lok Sabha Chunav 2024 : गौतमबुद्धनगर में 26 अप्रैल को वोटिंग! मतदान को बढ़ावा देने के लिए अस्पताल ने निकाली ये Free स्कीम, साथ ही की वोट डालने की अपील

प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय एक नाबालिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने घर से कुछ दूरी पर अपने रिश्तेदार के यहां गई थी। शादी समाप्त होने के बाद अपने एक दोस्त के साथ अपने गांव लौट रही थी।इसी दरमियान जंगल में आठ दरिंदों ने उसका अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही उसके और उसके दोस्त के साथ मारपीट की, जिसके बाद नाबालिक ने घर पहुंच कर अपनी आप बीती अपने परिजनों को बताई।

read more: Mahadev Satta App : 6 दिनों तक EOW की कस्टडी में रहेंगे सुनील दम्मानी सहित तीन आरोपी, पूछताछ में खुल सकते हैं कई राज

पीड़िता की बात सुनकर परिजनों ने जयनगर थाने में मामला दर्ज कराया और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं इस घटना पर लक्ष्मी राजवाड़े, महिला बाल विभाग छत्तीसगढ़ शासन ने घटना की निंदा की है। जांच प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी जयनगर, स्निग्धा सलामे ने यह जानकारी दी है।