naukari karne ka sunhara mauka

महिला एवं बाल विकास विभाग में निकली वैकेंसी, इतने हजार मिलेगी सैलरी…

महिला एवं बाल विकास विभाग में निकली वैकेंसी, इतने हजार मिलेगी सैलरी : naukari karne ka sunhara mauka naukari karne ka sunhara mauka

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 10:38 PM IST, Published Date : July 13, 2023/10:38 pm IST

गरियाबंद । naukari karne ka sunhara mauka महिला एवं बाल विकास विभाग अंतर्गत सहायक सह कम्प्यूटर ऑपरेटर के एक रिक्त पद में संविदा भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। पात्र आवेदक 25 जुलाई 2023 तक कार्यालय जिला कार्यक्रम अधिकारी, महिला एवं बाल विकास विभाग जिला-गरियाबंद पिन-493889 में पंजीकृत डाक के माध्यम से आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। भर्ती के लिए 12वीं पास तथा कम्प्यूटर में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट की योग्यता निर्धारित की गई है। साथ ही अनुभवी को प्राथमिकता दी जायेगी।

यह भी पढ़े :  CG: जेलों में बंद कैदियों ने मेहनत से कमाएं करोड़ों रुपये पर नहीं मिल रहा फायदा, अब कोर्ट ने दिया ये सख्त निर्देश..

naukari karne ka sunhara mauka  जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग ने बताया कि मिशन वात्सल्य योजना अंतर्गत जिला बाल संरक्षण इकाई (डीसीपीयू) में संविदा भर्ती के लिए पात्र आवेदकों से आवेदन मंगाये गये है। भर्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी महिला एवं बाल विकास विभाग गरियाबंद के सूचना पटल एवं गरियाबंद जिले के बेवसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट गरियाबंद डॉट जीओवी डॉट इन से भी प्राप्त की जा सकती है।

यह भी पढ़े :  Chandrayaan-3 : ‘भारत मांगे चांद’…! चंद्रयान-3 के लॉन्च का काउंटडाउन शुरू, मिशन पर टिकी हर भारतीय की निगाहें