Farmers surrounded the Water Resources Department

Rajim News: पानी की मांग को लेकर किसानों ने घेरा जल संसाधन विभाग, पानी नहीं मिलने पर दी आंदोलन की चेतावनी

Rajim News: पानी की मांग को लेकर किसानों ने घेरा जल संसाधन विभाग, पानी नहीं मिलने पर दी आंदोलन की चेतावनी Farmers surrounded the Water Resources Department

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 01:02 PM IST, Published Date : August 16, 2023/1:02 pm IST

राजिम: Water Resources Department Gherao राजिम में पानी की कमी से लोग परेशान हो रहे हैं जिसे लेकर बड़ी संख्या में लोगों ने जल संसाधन विभाग का घेराव किया। किसानों का कहना है कि पानी की कमी के कारण फसले बर्बाद हो रही है। किसानों को पानी नहीं मिलने के कारण खेतों की सिंचाई में भी दिक्कत आ रही है। एक तरफ जहां नदी-नाले उफान पर है लगातार बारिश का मौसम जारी है तो दूसरी तरफ राजिम के किसान पानी की कमी से परेशान नजर आ रहे हैं।

Pendra News: बंद कमरे में मिली पति-पत्नी की लाश, 7 साल के बेटे ने पड़ोसियों को दी इस बात की जानकारी

बता दें कि पानी की मांग को लेकर किसानों ने फिंगेश्वर जल संसाधन विभाग का घेराव किया। पानी नहीं मिलने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिससे किसानों की 500 एकड़ में लगी फसल बर्बाद हो रही है। पानी की अपनी इस मांग को लेकर बड़ी संख्या में किसानों ने जल संसधान विभाग का घेराव किया।

Water Resources Department Gherao अपनी मांग को लेकर फिंगेश्वर क्षेत्र के ग्राम चैतरा, पेंड्रा, पाली से किसान पहुंचे थे। उन्होंने ये भी कहा कि अगर उनकी पानी की मांग पूरी नहीं होगी तो आंदोलन करने की भी चेतावनी दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें