Dead body of husband and wife found in a closed room

Pendra News: बंद कमरे में मिली पति-पत्नी की लाश, 7 साल के बेटे ने पड़ोसियों को दी इस बात की जानकारी

Pendra News: बंद कमरे में मिली पति-पत्नी की लाश, 7 साल के बेटे ने पड़ोसियों को दी इस बात की जानकारी Dead body of husband and wife found in a closed room

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : August 16, 2023/12:20 pm IST

शरद अग्रवाल, पेंड्रा:

Dead body of husband and wife  पेंड्रा में संदिग्ध परिस्थितियों में पति पत्नी की लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पेंड्रा के शिकारपुर के रहने वाले पत्नी प्रीति रजक और पति मोहिंदर रजक जोकि दोनों ही सरकारी छात्रावास में दैनिक कर्मचारी का काम करते थे जिनकी लाश बंद कमरे में मिली है। मौके पर जब एडिशनल एसपी मनीषा ठाकुर और पेंड्रा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी की टीम पहुंची तो पाया कि पति फांसी पर लटका हुआ मिला तो वही पत्नी की लाश बिस्तर पर मिली थी।

Read More: ‘एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है दोस्तो..’, CM शिवराज ने अपने पुराने दोस्तों को याद कर गाया दोस्ती का ये गीत 

Dead body of husband and wife बताया जा रहा है कि बीती रात को दोनों पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था और मारपीट हुई थी इस दौरान उनका 7 साल का बेटा जो वहीं सोया हुआ था उसकी नींद खुली तो पति ने उसको भी डांटकर सुला दिया। इसके बाद फिर विवाद हुआ और बेटे ने सुबह नींद खुलने पर इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी। चूंकि बेटे के अनुसार दरवाजा अंदर से बंद था तो ये आशंका जाहिर की जा रही है कि पति के द्वारा पत्नी की हत्या कर फांसी लगाने की आशंका प्रबल है। वही महिला के शरीर पर कुछ चोट के भी निशान पाए गए हैं। एडिशनल एसपी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही 2 मौतों से सनसनी फ़ैल गई और लोगों की भीड़ जुट गई थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें