Diamond Smuggler Arrested

Gariyabnad News: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हीरे की तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार, ऐसे देने वाले थे वारदात को अंजाम

Gariyabnad News: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हीरे की तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार, ऐसे देने वाले थे वारदात को अंजाम

Edited By :   |  

Reported By: Farooq Memon

Modified Date:  November 3, 2023 / 01:24 PM IST, Published Date : November 3, 2023/1:24 pm IST

गरियाबंद:

Diamond Smuggler Arrested: गरियाबंद साइबर टीम एवं इंदागांव पुलिस क़ो मुखबिर से सूचना मिली थी कि इन्दागांव के बाजार में एक व्यक्ति हीरा लेकर ग्राहक की तलाश में घूम रहा है जिस पर पूछताछ के बाद तलाशी लेने पर 47 नाग हीरा जब्त किया गया जिसकी कुल कीमत लगभग 1 लाख 50 हजार बताई गई है। जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Read More: MP Vidhan Sabha 2023: चुनाव में विकास के मुद्दे की जगह क्यों उठा राम और गाय का मुद्दा, जानिए क्या है विधायक की रणनीति?

पैंट की जेब से मिला चमकिला धातु

Diamond Smuggler Arrested: गरियाबंद सायबर पुलिस टीम एवं प्रभारी इंदागांव को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति इंदागांव सब्जी बाजार पर झाड़ के नीचे हीरा ब्रिकी हेतु ग्राहक की तालाश में बैठा है कि सूचना पर तस्दीक पर थाना प्रभारी इंदागांव के द्वारा साइबर पुलिस टीम एवं थाना स्टाफ ने मुखबिर के बताए गए हुलिया के आधार पर संदेही व्यक्ति को पकड़ा , जिसने अपना नाम मानसिंह बस्तिया बताया है। जिसकी तालाशी लेने पर पैंट की जेब में कागज कि पुड़िया में हीरा जैसे चमकिला धातु जो कि कुल 47 नग कीमती 150000 रू. , नगदी 1600 रू. एवं एक मोबाईल बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp