दो नाबालिगों ने ली दोस्त की जान, एक से लव ट्रायंगल का मामला तो दूसरे से चल रहा था जमीन का विवाद |

दो नाबालिगों ने ली दोस्त की जान, एक से लव ट्रायंगल का मामला तो दूसरे से चल रहा था जमीन का विवाद

इस मामले में एक नाबालिग के प्रेमिका से संबंध रखने को लेकर आक्रोश का मामला सामने आ रहा है, तो वहीं दूसरे नाबालिग से कुछ जमीन के विवाद का मामला सामने आ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 07:05 PM IST, Published Date : January 10, 2024/7:04 pm IST

Two minors killed his friend : गरियाबंद। गरियाबंद जिले के देवभोग थाना के पोडागुडा गांव में लाठी व कुल्हाड़ी से वार कर दो नाबालिगों ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। घटना बीती रात की है, पुलिस ने दो नाबालिक युवकों को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की असली वजह क्या है इसकी जांच में पुलिस जुटी है लेकिन इस घटना ने कई सवालों को जन्म दे दिया है। क्या दोस्ती जान लेने के लिए की जाती है?

जब दोस्ती शब्द जेहन में आता है तो दिल और दिमांग गदगद हो जाता है। क्योंकि दोस्ती का रिश्ता सभी रिश्तों से बेहतर माना जाता रहा है। लेकिन जब कुछ स्वार्थ बस ​इस रिश्ते का ही खून हो जाता है तो आजकल की दोस्ती पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं। दरअसल, देवभोग थाना के पोड़ागुड़ा में मंगलवार की रात बेलाट नाले के किनारे 20 वर्षीय कैलाश यादव के लहूलुहान हालत में पड़े होने की सूचना पर देवभोग पुलिस को मिली थी, जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक युवक मौत हो चुकी थी।

read more: Jabalpur News: सड़कों पर उतरा नगर निगम का अमला, अवैध कब्जा धारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सामान किया जब्त

जांच के बाद पता चला की कैलाश यादव अपने नाबालिग चचेरे भाई व नाबालिग दोस्त के साथ शाम को देखा गया था। शक के आधार पर दोनों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में दोनों आरोपी ने बताया कि शराब पीने के बाद विवाद हुआ तो लाठी व कुल्हाड़ी से वार कर मार दिया। इस मामले में एक नाबालिग के प्रेमिका से संबंध रखने को लेकर आक्रोश का मामला सामने आ रहा है, तो वहीं दूसरे नाबालिग से कुछ जमीन के विवाद का मामला सामने आ रहा है। चचेरे भाई के परिवार से जमीन विवाद और दूसरे नाबालिग मित्र से लव ट्रायंग्ल को लेकर तनाव था। दोनों ने मौका देखकर हत्या कर अपनी खुन्नस निकाल लिया। फिलहाल दोनों नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

read more: Gold-Silver Price Today : सोने की चमक पड़ी फीकी, चांदी के दाम भी गिरे, यहां देखें आज के ताज भाव