GPM Latest News: नप गया रिश्वतखोर पटवारी.. कलेक्टर ने किया निलंबित, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था Video | GPM Latest News

GPM Latest News: नप गया रिश्वतखोर पटवारी.. कलेक्टर ने किया निलंबित, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था Video

कलेक्टर प्रियंका महोबिया ने जांच के बाद पटवारी को निलंबित तो कर दिया है पर जिले में पटवारियों की रिश्वत खोरी के मामले कम नहीं हो रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 23, 2023 / 08:01 PM IST, Published Date : November 23, 2023/8:01 pm IST

गौरेल-पेंड्रा-मरवाही: घूसखोर पटवारी को कलेक्टर ने निलंबित कर दिया है। आरोपी पटवारी का वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा था जिसके बाद प्रशासन की यह कार्रवाई सामने आई है।

Mohammed Shami With PM Modi: शमी ने बताया ‘PM मोदी की मौजूदगी से बढ़ा खिलाड़ियों का आत्मविश्वास’.. हार के बाद लगाया था गले

बता दें कि जिले के पेंड्रा तहसील के बंधी गांव का पटवारी विजय प्रताप सिंह का 4 हजार की रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल वायरल हुआ था। जिसमे पटवारी विजय प्रताप सिंह पेंड्रा के रहने वाले किसान विनोद अग्रवाल से जमीन की चौहद्दी बनाने के नाम पर 4000 की रिश्वत ले रहा था बताया जा रहा है कि पटवारी भूमि के चौहद्दी के बदले घूस मांग रहा था। जिससे किसान परेशान होकर वीडियो बना लिया।

कलेक्टर प्रियंका महोबिया ने जांच के बाद पटवारी को निलंबित तो कर दिया है पर जिले में पटवारियों की रिश्वत खोरी के मामले कम नहीं हो रहे हैं। राज्य शासन की भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस का असर राज्य कर्मचारियों पर नहीं दिख रहा है। आचार संहिता में भी पटवारी कार्य के बदले खुले आम अवैध वसूली करने में लगे है। इसके पहले भी कलेक्टर ने बड़े झाड़ का जंगल मद की जमीन के घोटाले के मामले में एक पटवारी को निलंबित किया था पर इतने बड़े मामले के बावजूद उसकी कुछ दिनों में ही बहाल कर दिया गया था ऐसे में भ्रष्टाचार जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है।

शरद अग्रवाल IBC24

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp