Mohammed Shami With PM Modi: शमी ने बताया 'PM मोदी की मौजूदगी से बढ़ा खिलाड़ियों का आत्मविश्वास'.. हार के बाद लगाया था गले | Mohammed Shami With PM Modi

Mohammed Shami With PM Modi: शमी ने बताया ‘PM मोदी की मौजूदगी से बढ़ा खिलाड़ियों का आत्मविश्वास’.. हार के बाद लगाया था गले

मैच के बाद प्रधानमंत्री हुई मुलाकात से जुड़े सवाल पर शमी ने कहा 'उस समय हम मैच हार चुके थे, ऐसे में जब प्रधानमंत्री आपको विश्वास देते हैं तो वह अलग ही पल होता है।

Edited By :   Modified Date:  November 23, 2023 / 05:14 PM IST, Published Date : November 23, 2023/5:13 pm IST

अमरोहा: क्रिकेट विश्वकप के फाइनल मुकाबले में भारत के हार के बाद जहाँ एक तरफ विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पनौती बताने में जुटे है तो वही भारत के स्टार तेज गेंदबाज ने कहा है कि पीएम की मौजूदगी से उनका मनोबल बढ़ा है। मोहम्मद शमी ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये बातें कही है। गौरतलब है कि विश्वकप के व्यस्त कार्यक्रम के बाद सभी दुसरे खिलाडियों की तरह मोहम्मद शमी भीअपने घर अमरोहा लौटे है। इससे पहले उन्होंने अपने माँ के साथ भी फोटो खिंचाई थी।

Raipur Cricket Match Tickets Booking: कल से मिलेगी रायपुर में होने वाले मैच की टिकट, 1000 रुपए से शुरू होगी टिकट की कीमत

मैच के बाद प्रधानमंत्री हुई मुलाकात से जुड़े सवाल पर शमी ने कहा ‘उस समय हम मैच हार चुके थे, ऐसे में जब प्रधानमंत्री आपको विश्वास देते हैं तो वह अलग ही पल होता है। यह बहुत ज़रूरी होता है क्योंकि मनोबल गिर जाता है, तब अगर आपके PM साथ होते हैं तो आत्मविश्वास बढ़ता है।

पनौती पॉलिटिक्स पर ममता की एंट्री

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारत के इस मैच के लेकर बेहद अजीबोगरीब तर्क दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि इस विश्व कप में हमारी टीम ने ”पापियों” की मौजूदगी वाले मैच को छोड़कर बाकि सभी मैच जीते हैं। उन्होंने कहा है कि विश्व कप का फाइनल मैच अगर कोलकाता के ईडन गार्डन या मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होता तो भारत जीत जाता। वही टीम इंडिया के खिलाड़ी भगवा रंग की जर्सी पहनकर प्रैक्टिस करने को लेकर भी ममता बनर्जी ने सवाल खड़ा किया था। ममता ने कहा था कि हमारे खिलाड़ी भगवा रंग की जर्सी नहीं पहनना चाहते, लेकिन उन्हें जबरन यह पहनाई जा रही है।

राहुल गाँधी को नोटिस

राहुल ने राजस्थान में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी को इशारो में ‘पनौती’ और जेबकतरा कहा था। राहुल गाँधी के इस बयान के बाद भाजपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग में दर्ज करा दी। वही अब आयोग ने इस मामले में राहुल को नोटिस भेज 25 नवंबर तक जवाब मांगा है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp