Girlfriend was make Romance with other Boy, Boyfriend murdered him

तू मेरी नहीं हो सकती…! किसी और के साथ इश्क लड़ा रही थी प्रेमिका, बॉयफ्रेंड को पता चलने पर दे दी ये खौफनाक सजा

तू मेरी नहीं हो सकती...! किसी और के साथ इश्क लड़ा रही थी प्रेमिका : Girlfriend was make Romance with other Boy, Boyfriend murdered him

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 04:40 PM IST, Published Date : December 11, 2022/4:40 pm IST

बिलासपुर : Girlfriend was make Romance with other Boy छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक सिरफिर आशिक ने अपनी नाबालिक प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने चरित्र शंका के चलते नाबालिक प्रेमिका पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को सिरगिट्टी थाना क्षेत्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More :  गुजरात में इस वजह से कांग्रेस को मिली शिकस्त, जानें पार्टी के दिग्गज नेता ने किसे ठहराया हार का जिम्मेदार

Girlfriend was make Romance with other Boy मिली जानकारी के अनुसार 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा का बापू नगर निवासी यश खुसरैल(19) से प्रेम प्रसंग था। दोनों काफी बातें किया करते थे। लंबे समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर कुछ समय पहले से यश नाबालिग पर शक करने लगा था। वह लड़की पर चरित्र शंका करता था। इस बात को लेकर वह उससे कई बार झगड़ा भी कर चुका था।

Read More : पति को चोरी के आरोप में भेजा सलाखों के पीछे, आशिक के साथ फरार हुई 5 बच्चों की माँ, और फिर हुआ ऐसा कि

जन्मदिन मनाने निकले थे

बताया गया कि शनिवार शाम को दोनों किसी का जन्मदिन मनाने निकले थे। इसी दौरान यश उस लड़की को सिलपहरी स्थित हरदी रोड के राधे इंडस्ट्रीज के आस-पास ले गया था। वहां उसने पहले तो लड़की से विवाद किया। फिर उसका गला भी दबाया। इसके बाद पत्थर से सिर कुचलकर लड़की की हत्या कर दी और शव को वहीं छोड़कर वहां से निकल गया।

 
Flowers