UP Bareilly Crime Latest News : mother of 5 children absconded with lover

पति को चोरी के आरोप में भेजा सलाखों के पीछे, आशिक के साथ फरार हुई 5 बच्चों की माँ, और फिर हुआ ऐसा कि

UP Bareilly Crime Latest News : यूपी के बरेली में एक महिला अपने पति और 5 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 04:33 PM IST, Published Date : December 11, 2022/4:33 pm IST

UP Bareilly Crime Latest News : लखनऊ। उत्तरप्रदेश में अपराधों पर लगाम नहीं लग रही है। दिनप्रतिदिन अपराध अपनी चरम सीमा पर है। यूपी के बरेली से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपने पति और 5 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। महिला का पति अब पत्नी की तलाश में पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। उसका कहना है कि पत्नी पूरे जेवर और जमा पूंजी भी अपने साथ ले गई है। उसने मामले की शिकायत की है, मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

read more : नगर निगम में कल नहीं होंगे जनता का कोई काम, 16 हजार कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, कल से जाएंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर 

UP Bareilly Crime Latest News : रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला बरेली के सीबीगंज क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले पीड़ित शख्स ने कहा कि उसने टेंपो बेचकर घर में लगभग 27 हजार रुपए रखे थे। वह जब काम से घर लौटा, तो घर पर पत्नी नहीं थी। इसके बाद आसपास पता किया, मगर कोई जानकारी नहीं मिली। सभी बच्चे घर पर थे, मगर पत्नी गायब थी। घर में देखा तो आभूषण और कैश भी नहीं था। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की। पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी का जावेद नामक एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। जावेद श्यामगंज में फल का ठेला लगाता है। पीड़ित ने कहा कि जावेद के साथ पत्नी का संबंध कब से चल रहा है, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। उसकी पत्नी लगभग 25 दिन पहले जावेद के साथ चली गई है।

read more : Watch Video: बहू ने प्रेमी को घर की संदूक में छिपाया, रात के अंधेरे में पहुंचा था मिलने, फिर भी खुल गई पोल

 

UP Bareilly Crime Latest News : पीड़ित पति ने कहा कि पत्नी ने उस पर चोरी का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। पीड़ित ने कहा कि वह 14 माह तक जेल की सजा काटता रहा। इसके बाद जब घर लौटा, तो पत्नी घर पर ही थी, मगर इसके कुछ दिनों बाद वह फरार हो गई। इस बीच पत्नी ने धोखाधड़ी से मकान भी अपने नाम लिखवा लिया था। पीड़ित का कहना है कि वह मामले में कई बार पुलिस से न्याय की गुहार लगा चुका है, मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पत्नी अपने साथ 27 हजार रुपए और सोने के कुंडल व पायल ले गई है। पीड़ित ने कहा कि उसके 5 बच्चे हैं, जिन्हें छोड़कर पत्नी जावेद के साथ फरार हो गई है। वह कभी जावेद से नहीं मिला। केवल इतना पता है कि वह फल बेचता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें